फ्री में शराब नहीं दी तो युवकों ने कर डाली सेल्समैन की धुनाई, वीडियो वायरल

Paramjeet Singh | News18 Haryana
Updated: August 20, 2019, 11:10 AM IST
फ्री में शराब नहीं दी तो युवकों ने कर डाली सेल्समैन की धुनाई, वीडियो वायरल
फ्री में शराब नहीं दी तो युवकों ने की सेल्समैन की धुनाई

वीडियो में साफतौर पर देखा जा सकता है कि एक व्यक्ति अपने साथी संग आता है और शराब की बोतल को जबरदस्ती उठाने की कोशिश करता है. युवक द्वारा ऐसा करने पर सेल्समैन उसे रोकता है जिसपर दोनों में हाथापाई हो जाती है.

  • Share this:
हरियाणा के फतेहाबाद (Fatehabad) जिले में टोहाना  के भूना इलाके के गांव बुवान में बने शराब (Alcohol) के ठेके में घुसकर गांव के युवकों ने ठेके  में मौजूद सेल्समैन पर हमला कर दिया और शराब की शराब की बोतलों के साथ तोडफोड़ की. दोनों युवकों ने ठेके को तहस नहस कर दिया.

पूरी घटना ठेके पर लगे सीसीटीवी कैमरे मे कैद हो गई. वीडियो में साफतौर पर देखा जा सकता है कि एक व्यक्ति अपने साथी संग आता है और शराब की बोतल को जबरदस्ती उठाने की कोशिश करता है. युवक द्वारा ऐसा करने पर सेल्समैन उसे रोकता है जिसपर दोनों में हाथापाई हो जाती है.


मामले की जांच में जुटी पुलिस

वहीं घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज जांच शुरू कर दी है. डीएसपी दिलजीत बैनीवाल ने बताया कि गांव के दो व्यक्ति ठेके पर गए और फ्री की शराब मांगने पर ठेके के सेल्समैन ने मना किया तो उन्होंने ठेके में तोडफ़ोड़ की. जिस पर पुलिस की और से गांव के व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है और आरोपियों को जल्द ही गिरफतार किया जाएगा.

यह भी पढ़ें- बीजेपी में आने वाले लोगों को मिलेगा पूरा सम्मान- अनिल विज

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए फतेहाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 20, 2019, 10:40 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...