लाइव टीवी

फतेहाबाद: सहपाठी छात्र करते हैं छात्रा से छेड़छाड़, फिर भी स्कूल प्रशासन चुप

Jaspal Singh | News18 Haryana
Updated: November 7, 2019, 2:52 PM IST
फतेहाबाद: सहपाठी छात्र करते हैं छात्रा से छेड़छाड़, फिर भी स्कूल प्रशासन चुप
डर के कारण 4 दिनों से स्कूल नहीं जा रही छात्रा

छात्रा ने गांव लाली स्थित उसके निजी स्कूल में उसके साथ पढऩे वाले दो छात्रों पर उसे तंग करने और जान से मारने की धमकी देने का सनसनीखेज आरोप लगाया है.

  • Share this:
फतेहाबाद. एक ओर सरकार प्रदेश में लड़कियों की पढ़ाई के लिए बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का नारा देकर लड़कियों को पढ़ऩे के लिए प्रेरित कर रही है. वहीं दूसरी ओर कई ऐसे निजी स्कूल (Private School) हैं, जहां छात्राओं (Students) से भले ही छेड़छाड़ (Eve Teasing) होती हो, स्कूल संचालक कोई एक्शन नहीं लेते. ऐसा ही एक मामला रतिया के गांव लाली के एक निजी स्कूल में सामने आया है.

रतिया क्षेत्र के एक गांव की छात्रा ने गांव लाली स्थित उसके निजी स्कूल में उसके साथ पढऩे वाले दो छात्रों पर उसे तंग करने और जान से मारने की धमकी देने का सनसनीखेज आरोप लगाया है. छात्रा का आरोप है कि जब उसने इसकी शिकायत स्कूल के एमडी और क्लास इंचार्ज को की तो उन्होंने भी उसे चुप रहने की धमकी दी.

डर के कारण वह 4 दिनों से स्कूल भी नहीं जा रही है. छात्रा ने इसकी शिकायत रतिया पुलिस को की है. पुलिस को दी शिकायत में छात्रा ने बताया कि वह गांव लाली के एक प्राइवेट स्कूल में पढ़ती है. उसने बताया कि उसकी कक्षा के दो छात्र उसका रास्ता रोककर उससे छेड़छाड़ करते हैं और जान से मारने की धमकी देते हैं. उसने बताया कि इसकी शिकायत उसने अपने स्कूल में एमडी से की, लेकिन उक्त छात्रों पर कोई एक्शन नहीं लिया गया.

छात्रा को चुप करने के लिए दी धमकी

उसने क्लास इंचार्ज को शिकायत की तो उन्होंने भी कोई ध्यान नहीं दिया, उल्टा उसको ही चुप रहने की धमकी दी. इस बात की भनक उक्त छात्रों को लगी तो उन्होंने स्कूल में उसे रोक लिया और कहा कि तुझे मार कर दबा देंगे. एक छात्र ने तो यह भी कहा कि अभी इसका काम तमाम कर देते हैं, जिससे वह काफी डर गई है और उसने अपने परिजनों को इस बारे जानकारी दी. वह 4 दिन से स्कूल भी नहीं जा पा रही है.

स्कूल में सुरक्षा के लिए बंदोबस्त नहीं

छात्रा का आरोप है कि स्कूल में सुरक्षा के कोई बंदोबस्त नहीं हैं और यहां छात्राएं सुरक्षित नहीं हैं. वंही इस बारे में जानकारी देते हुए खंड शिक्षा अधिकारी लक्ष्मीकांत शर्मा बताया कि उनके पास शिकायत आई है, दोनों पक्षो को बुला कर जानकारी जुटाई जाएगी उसके बाद जो भी कार्यवाही बनती है कि जाएगी.
Loading...

ये भी पढ़ें-

सरकारी कर्मचारियों को भाजपा विधायक की धमकी, बदल जाएं नहीं तो बदल दिए जाएंगे

नई पार्टी बनाएंगे पूर्व मंत्री निर्मल सिंह, शैलजा पर लगाया धोखा देने का आरोप

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए फतेहाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 7, 2019, 2:37 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...