Home /News /haryana /

scooty fire due to truck collision teacher dies incident caught in cctv nodelsp

ट्रक की टक्कर से स्कूटी में लगी आग, महिला टीचर की मौत, सीसीटीवी में कैद हुई खौफनाक घटना

फतेहाबाद के जाखल में ट्रक की टक्कर से स्कूटी में लगी आग, अध्यापिका की मौत हो गई.

फतेहाबाद के जाखल में ट्रक की टक्कर से स्कूटी में लगी आग, अध्यापिका की मौत हो गई.

Road accident in haryana: फतेहाबाद जिले के जाखल कस्बे के साथ लगते पंजाब के मूनक क्षेत्र में हुए दर्दनाक हादसे में जाखल निवासी अध्यापिका की मौत हो गई. इस हादसे में ट्रक ने अध्यापिका की स्कूटी में टक्कर मारते हुए उसे कुचल दिया, जिससे जहां अध्यापिका ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. वहीं स्कूटी में भी आग लग गई. यह घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है.

अधिक पढ़ें ...

फतेहाबाद. फतेहाबाद जिले के जाखल कस्बे के साथ लगते पंजाब के मूनक क्षेत्र में हुए दर्दनाक हादसे में जाखल निवासी अध्यापिका की मौत हो गई. इस दिल दहलाने वाले हादसे में एक ट्रक ने अध्यापिका की स्कूटी में टक्कर मारते हुए उसे कुचल दिया, जिससे जहां अध्यापिका ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. वहीं स्कूटी में भी आग लग गई. आसपास के लोगों ने स्कूटी में लगी आग को बुझाया लेकिन अध्यापिका को नहीं बचाया जा सका. इस घटना के बाद से जाखल क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गई.

तालिब चौक के पास हुआ यह दर्दनाक हादसा वहां लगे सीसीटीवी में कैद हुआ है. इसमें साफ दिख रहा है कि ट्रक ने पीछे से स्कूटी को टक्कर मारी है. टक्कर लगते ही स्कूटी जमीन पर गिर गई और उसमें आग लग गई. महिला स्कूटी से कुछ दूर जाकर गिरी, जिससे वह जलने से तो बच गई लेकिन मौत को चकमा नहीं दे पाई. हादसे के बाद ट्रक ड्राइवर फरार हो गया है.

इस तरह हुई घटना
मिली जानकारी के अनुसार जाखल मंडी के राजकीय स्कूल में कार्यरत संदीप कुमार की पत्नी बबीना पंजाब के हमीरगढ़ में एक निजी स्कूल में अध्यापिका के तौर पर कार्यरत थी. वह स्कूल से छुट्टी होने के बाद अपनी स्कूटी से वापस जाखल लौट रही थी. मूनक के तालिब चौक के पास पातड़ा रोड पर जैसे ही वह स्कूल बस की साइड से निकल रही थी तो इसी दौरान पीछे से आए एक ट्रक ने उसे रौंद दिया. बबीना अपनी स्कूटी समेत सड़क पर जा गिरी और वहीं स्कूटी में भी आग लग गई.

हाइसे के बाद चालक फरार
आसपास के लोग स्कूटी में लगी आग पर काबू पाने का प्रयास करते हैं, लेकिन कुछ देर में ही वह पूरी तरह से जल गई. बाद में घायल अध्यापिका को उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मूनक के डीएसपी मनोज कुमार ने बताया कि इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है. आरोपी ट्रक चालक को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Tags: Fatehabad news, Haryana news, Road accident

अगली ख़बर