धक्का मारकर स्कॉर्पियो गाड़ी ले गए चोर, CCTV में कैद
Fatehabad News in Hindi

धक्का मारकर स्कॉर्पियो गाड़ी ले गए चोर, CCTV में कैद
फतेहाबाद में चोरों ने उड़ाई स्कॉर्पियों गाड़ी

फ़तेहाबाद (Fatehabad) के रतिया के मॉडल टाउन में घर के बाहर खड़ी एक स्कॉर्पियो (Scorpio) गाड़ी चोर चोरी करके ले गए. मॉडल टाउन निवासी पवन चोपड़ा ने सुबह 6 बजे उठकर देखा तो गाड़ी घर के बाहर नहीं थी.

  • Share this:
फ़तेहाबाद. अक्सर आपने चोरों को चोरी करने के नए नए तरीके आजमाइश करते हुए देखा होगा ताकि किसी को शक भी न हो और चोर चोरी भी कर ले. ऐसा ही मामला फतेहाबाद (Fatehabad) के रतिया क्षेत्र के मॉडल टाउन में देखने को मिला है. जहां चार चोर स्विफ्ट कार (Swift Car) में आए और घर की बाहर खड़ी गाड़ी को धक्का मारकर उसे दूर ले जाकर स्टार्ट कर ले गए. इस पूरी घटना की लाइव तस्वीरें वहां लगे सीसीटीवी में कैद हो गई.

जानकारी के मुताबिक फ़तेहाबाद के रतिया के मॉडल टाउन में घर के बाहर खड़ी एक स्कॉर्पियो गाड़ी चोर चोरी करके ले गए. मॉडल टाउन निवासी पवन चोपड़ा की वाहन चोर गिरोह ने घर बाहर खड़ी स्कार्पियो गाड़ी चोरी कर ली. गाड़ी मालिक पवन चोपड़ा ने मामले की शिकायत शहर पुलिस को दी सूचना मिलने पर शहर थाना प्रभारी विक्रमजीत घटनास्थल पर पहुंचे.





सीसीटीवी में कैद हुई वारदात



पुलिस ने मॉडल टाउन में आसपास के लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले तो रात को करीब ढाई बजे स्विफ्ट सवार चार युवक गाड़ी लेकर आए और गाड़ी को धक्का मार कर दूर ले जाकर स्टार्ट कर ले गए. पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. पुलिस को दी गई शिकायत में पवन चोपड़ा ने बताया कि उसने अपनी स्कॉर्पियो गाड़ी कोठी के बाहर लॉक कर खड़ी कर दी.

सुबह उठकर देखा तो नहीं थी गाड़ी

सुबह करीब 6 बजे उठकर उन्होंने देखा तो गाड़ी घर के बाहर से गायब थी. गाड़ी को आसपास तलाशने के बाद जब गाड़ी नहीं मिली तो गाड़ी मालिक ने इसकी सूचना शहर पुलिस को दी. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. थाना प्रभारी विक्रम सिंह ने बताया कि चोर व गाड़ी की तलाश जारी है जल्द ही चोरों को गिरफ्तार कर उन्हें जेल भेजा जाएगा.

यह भी पढ़ें- 100 करोड़ रुपये से ज्यादा खर्च करने के बाद भी गुरुग्राम बना हुआ गंदगी वाला शहर

यह भी पढ़ें- घर जा रहे शख्स को चाकू की नोक पर लूटा, अंगूठी, चेन व नकदी ले फरार हुए बदमाश
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading