Home /News /haryana /

फतेहाबाद में सेक्स रैकेट:  होटल पर रेड,आपतिजनक हालत में 2 युवक और युवती सहित कुल 5 धरे, FIR

फतेहाबाद में सेक्स रैकेट:  होटल पर रेड,आपतिजनक हालत में 2 युवक और युवती सहित कुल 5 धरे, FIR

पकड़े गए युवक गुराना और गांव नाढोड़ी के हैं, जबकि युवती को गुरुग्राम से बुलाया गया था.

पकड़े गए युवक गुराना और गांव नाढोड़ी के हैं, जबकि युवती को गुरुग्राम से बुलाया गया था.

Sex Racket in Haryana: डीएसपी अजायब सिंह ने बताया कि रेड कर गुरुग्राम की युवती सहित चार युवकों को काबू किया है. इनमें दो युवक होटल चला रहे थे जबकि दो युवकों को युवती सहित कमरे से पकड़ा है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

अधिक पढ़ें ...

फतेहाबाद. हरियाणा के फतेहाबाद में भूना के बैजलपुर रोड बने एक निजी होटल में पुलिस ने छापेमारी करते हुए एक युवती सहित दो युवकों को रंगरलियां मनाने के आरोप में दबोचा है. पुलिस ने होटल के काऊंटर पर बैठे दो अन्य युवकों को भी हिरासत में लिया है. पुलिस ने अनैतिक व्यापार अधिनियम 1956 की धारा 3,4,5,6,7 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने अपने ही कर्मचारी को ग्राहक बनाकर होटल में भेजा था. उसके द्वारा दिए गए 500 रुपये का नोट भी गल्ले से बरामद कर लिया है. पकड़े गए युवक गुराना और गांव नाढोड़ी के हैं, जबकि युवती को गुरुग्राम से बुलाया गया था.

जानकारी के अनुसार, पुलिस को सूचना मिली थी कि बैजलपुर रोड पर होटल में देह व्यापार का काम होता रहता है. हेड कांस्टेबल संदीप को सादे कपड़ों में 500 रुपये के नंबरी नोट देकर होटल में भेजा. इसके बाद इशारा मिलते ही भूना थाना प्रबंधक ने अपनी टीम सहित मौके पर रेड कर दी. मौके पर खुद को होटल संचालक बनाने वाले गुराना जिला हिसार निवासी सोनू और उसके साथ ही खड़े भूना निवासी सोनू को हिरासत में ले लिया और काऊंटर से संदीप द्वारा दिए गए 500 रुपये नोट सहित 2500 रुपये की नगदी बरामद की गई है. काऊंटर के सामने बने कमरे में दो युवकों और एक युवती को आपत्तिजनक स्थिति में काबू कर लिया.

कौन थे युवक, पुलिस ने दी जानकारी

पकड़े गए युवकों में एक ने अपना नाम गुराना निवासी सुरेंद्र तो दूसरे ने नाम नाढ़ोडी निवासी विष्णु बताया. युवती ने अपनी पहचान गुरूग्राम निवासी अंजलि बताई. महिला पुलिस कर्मचारी ने उससे पूछताछ की तो पुलिस के अनुसार युवती ने बताया कि वह देह व्यापार करने के लिए यहां आई थी और होटल संचालक सोनू के कहने पर ही यहां पहुंची. पुलिस ने पांचों को काबू कर जांच शुरू कर दी है. डीएसपी अजायब सिंह ने बताया कि रेड कर गुरुग्राम की युवती सहित चार युवकों को काबू किया है. इनमें दो युवक होटल चला रहे थे जबकि दो युवकों को युवती सहित कमरे से पकड़ा है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Tags: Haryana police, Sex racket

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर