फतेहाबाद में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, 6 लड़कियों समेत 10 गिरफ्तार
Fatehabad News in Hindi

फतेहाबाद में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, 6 लड़कियों समेत 10 गिरफ्तार
फतेहाबाद में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़

पूरे मामले की जानकारी के बारे में डीएसपी (DSP) धर्मवीर पूनिया ने बताया कि उनकी टीम को कई दिनों से इस जिस्म फ़रोशी के धंधे की सूचना मिली मिल रही थी.

  • Share this:
फतेहाबाद. रतिया में जिस्मफरोशी का धंधा अवैध रूप से चल रहा था. इसकी सूचना रतिया शहर पुलिस (Police) को मिली. पुलिस को ये सूचना मिली थी कि फतेहाबाद रोड (Fatehabad Road) पर एक मकान में पिछले कई दिनों से इस जिस्म फ़रोशी का धंधा चल रहा था. इस जगह पर दूसरे राज्य से लड़कियों को लाया जाता था. यहां से लड़कियों को अलग-अलग जगह सप्लाई किया जाता था.

शुक्रवार देर रात को जब पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि एक मकान में सेक्स रैकेट चल रहा हैं, तो सूचना पाकर रतिया शहर पुलिस ने घर पर छापेमारी की. छापेमारी के दौरान रंगे हाथ 6 लड़कियां और चार लड़कों को पुलिस ने हिरासत में लिया है.

पुलिस ने 4 युवकों को किया गिरफ्तार




मीडिया को कवरेज करने से रोका



वहीं जब इस सेक्स रैकेट की सूचना मीडिया को मिली तो मीडिया ने पहुंचकर मौके की कवरेज करनी चाही तो डीएसपी धर्मवीर पूनिया ने कवरेज करने से मना कर दिया. पूरे मामले की जानकारी के बारे में  डीएसपी धर्मवीर पूनिया ने बताया कि उनकी टीम को कई दिनों से इस जिस्म फ़रोशी के धंधे की सूचना मिली मिल रही थी. जिसके चलते आज यहां छापेमारी कर देह व्यापार के धंधे का भंडाफोड़ किया है. उन्होंने बताया कि यहां से 4 लड़के और 6 लड़कियों को गिरफ्तार किया है. इनको कोर्ट में पेश कर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ें- 100 करोड़ रुपये से ज्यादा खर्च करने के बाद भी गुरुग्राम बना हुआ गंदगी वाला शहर

यह भी पढ़ें- घर जा रहे शख्स को चाकू की नोक पर लूटा, अंगूठी, चेन व नकदी ले फरार हुए बदमाश
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading