लाइव टीवी

दूध लेने गई अनाथ लड़की से दुकानदार ने की जबरदस्ती, FIR के बाद फरार आरोपी को ढूंढ़ रही पुलिस
Fatehabad News in Hindi

Paramjeet Singh | News18 Haryana
Updated: February 16, 2020, 6:06 PM IST
दूध लेने गई अनाथ लड़की से दुकानदार ने की जबरदस्ती, FIR के बाद फरार आरोपी को ढूंढ़ रही पुलिस
पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है (Demo Pic)

फतेहाबाद के टोहाना (Tohana) में एक अनाथ लड़की से दुष्कर्म (Rape) किए जाने का मामला सामने आया है. पुलिस को दी गई शिकायत (FIR) में पीड़िता ने बताया कि वह शाम में दूध लेने के लिए गांव के ही एक दुकान पर गई थी जहां दुकान वाले ने उससे रेप (Rape) किया.

  • Share this:
फतेहाबाद. टोहाना (Tohana) में एक अनाथ लड़की से दुष्कर्म (Rape) किए जाने का मामला सामने आया है. पुलिस को दी गई शिकायत (FIR) में पीड़ित लड़की ने बताया कि वह शाम में दूध लेने के लिए गांव के ही की एक दुकान पर गई थी. उस दुकान वाले ने उसे बुरी नीयत से देखा और जबरदस्ती
उसके कपड़े उतार दिए. इसके बाद दुकानदार ने दुकान का शटर गिरा कर उससे दुष्कर्म किया. जब उसका (पीड़िता) चाचा उसे ढूंढ़ता हुआ आया और उसके चिल्लाने की अवाज सुनी तो आरोपी ने उसके चाचा को धक्का देकर जान से मारने की धमकी देता हुआ वहां से भाग गया.

अनाथ लड़की अपने दिव्यांग चाचा-चाची के साथ रहती है

बता दें कि पीड़ित लड़की के मां-बाप, दादा-दादी की मौत हो चुकी है और वह अपने दिव्यांग चाचा-चाची के साथ रहती है. पीड़ित लड़की के बयान पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए जगह-जगह छापेमारी कर रही है.



ये भी पढ़ें - बच्ची से दुष्कर्म का आरोपी बस ड्राइवर कोर्ट में पेश, एक दिन के पुलिस रिमांड पर



ये भी पढ़ें - मात्र सवा मिनट में चुरा ली मोटरसाइकिल, सीसीटीवी में कैद हुआ चोर

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए फतेहाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 16, 2020, 6:05 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading