Home /News /haryana /

sidhu moosewala murder case delhi police detained pawan gujjar and pradeep from fatehabad hrrm

सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस: दिल्ली पुलिस की बड़ी कार्रवाई, फतेहाबाद से पवन गुर्जर और प्रदीप को हिरासत में लिया

दिल्ली पुलिस ने हरियाणा के दो युवकों को हिरासत में लिया (फोटो में पवन गुर्जर)

दिल्ली पुलिस ने हरियाणा के दो युवकों को हिरासत में लिया (फोटो में पवन गुर्जर)

Sidhu Moosewala Murder Case: पवन गुर्जर के बायपास स्थित सांवरिया होटल में सिद्धू मूसेवाला की हत्या करने वाले शूटर रुके थे. वहीं दूसरे युवक प्रदीप पर आधा दर्जन से ज्यादा कई नशे व अन्य संगीन मामले दर्ज हैं. पवन गुर्जर पर भी फिरौती मांगने व अन्य लड़ाई झगड़े के केस दर्ज हैं.

अधिक पढ़ें ...

फतेहाबाद. सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस में दिल्ली पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है. दिल्ली की क्राइम ब्रांच पुलिस ने फतेहाबाद से पवन गुर्जर व प्रदीप नाम के दो युवकों को हिरासत में लिया है. दोनों के फतेहाबाद शहर में होटल हैं. आरोप है कि पवन गुर्जर के बायपास स्थित सांवरिया होटल में सिद्धू मूसेवाला की हत्या करने वाले शूटर रुके थे. वहीं दूसरे युवक प्रदीप पर आधा दर्जन से ज्यादा कई नशे व अन्य संगीन मामले दर्ज हैं. पवन गुर्जर पर भी फिरौती मांगने व अन्य लड़ाई झगड़े के केस दर्ज हैं.

वहीं सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड को लेकर तार हिसार के किरमारा गांव तक जुड़ रहे हैं. दिल्ली पुलिस ने हिसार के किरमारा गांव में छापेमारी की है. दिल्ली पुलिस की स्पेशल टीम ने सोमवार करीब 5:00 बजे किरमारा गांव के पास खेतों में बने घर में दस्तक दी और वहां से गांव के दो युवकों मनीष और नवदीप को गिरफ्तार किया है.

घरवालों से बातचीत के बाद सामने आया है कि वह पुरानी गाड़ी लेने का काम करते हैं और उनके साथ काम करने वाले प्रदीप नाम के साथ दो युवक उनके घर रुके थे. यह दोनों सिद्धू मूसे वाला के हत्यारे शूटर प्रियव्रत फौजी और अंकित थे. दिल्ली पुलिस द्वारा  सिद्धू मूसेवाला की हत्या करने वाले शूटर प्रियव्रत फौजी और उसके उसके साथियों द्वारा छिपाकर रखी. असाल्ट राइफल, नौ डेटोनेटर, नौ हैंड ग्रेनेड और तीन पिस्टल यहां से बरामद किए हैं.

दिल्ली पुलिस की स्पेशल टीम किरमारा गांव के दो युवकों मनीष और नवदीप को भी अपने साथ लेकर गई है. इन्हीं युवकों के घर पर बैग में यह हथियार रखे गए थे.   युवकों के माता-पिता का कहना है कि उनके बेटे गाड़ी सेल परचेज का काम करते थे और प्रदीप नाम के युवक के साथ उनका लेना-देना चलता रहता था.

Tags: Haryana news, Sidhu Moose Wala

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर