लाइव टीवी

फतेहाबाद में 1 किलो अफीम के साथ नशा तस्कर गिरफ्तार, आरोपी को रिमांड पर लेगी पुलिस
Fatehabad News in Hindi

Jaspal Singh | News18 Haryana
Updated: January 30, 2020, 12:16 PM IST
फतेहाबाद में 1 किलो अफीम के साथ नशा तस्कर गिरफ्तार, आरोपी को रिमांड पर लेगी पुलिस
फतेहाबाद में नशा तस्कर गिरफ्तार

रिमांड (Remand) के दौरान पुलिस (Police) ने ये पता लगाने की कोशिश करेगी की तस्कर ये अफीम (Opium) कहां से लाया था और यहां किसकों सप्लाई करने वाला था.

  • Share this:
फतेहाबाद. पुलिस ने एक नशा तस्कर (smuggler) को गिरफ्तार (Arrest) करने में सफलता हासिल की है. पुलिस (Police) ने नशा तस्कर के कब्जे से एक किलो अफीम बरामद की है. आरोपी से बरामद अफीम की कीमत लाखों रुपये आंकी गई है. आरोपी तस्कर की पहचान ओमप्रकाश के रूप में हुई है जोकि मध्यप्रदेश के ग्वालियर का रहना वाला बताया जा रहा है.

जाखल पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि एक नशा तस्कर जाखल मंडी में नशा सप्लाई करने के लिए आया है. जाखल थाना एसएचओ अवतार सिंह की अगुवाई में पुलिस ने नाका लगा कर आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और उसे कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लेगी.

मामला दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस

आरोपी नशा तस्कर के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत जाखल थाना में मामला दर्ज कर लिया है और आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है. रिमांड के दौरान पुलिस ने ये पता लगाने की कोशिश करेगी की तस्कर ये अफीम कहां से लाया था और यहां किसकों सप्लाई करने वाला था. पुलिस इस गिरोह के अन्य साथियों का भी पता लगाने में जुट गई है.

ये भी पढ़ें:- पंचकूला: आश्रम में सेवा करने आई दो बच्चियों से दुष्कर्म, आरोपी बाबा फरार

ये भी पढ़ें:- बेटियों का सम्मान: शादी से पहले घोड़ी पर निकाला दो लड़कियों का बनवाड़ा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए फतेहाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 30, 2020, 12:16 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर