लाखों रुपए कीमत की हेरोइन व अफीम के साथ पांच तस्कर गिरफ्तार

पुलिस ने नशा के कारोबारियों पर बड़ी कार्रवाई करते हुए अलग अलग मामलों में लाखों रुपए कीमत के नशीले पदार्थों के साथ 5 युवकों को गिरफ्तार किया है.

Jaspal Singh | News18 Haryana
Updated: July 21, 2019, 6:31 PM IST
लाखों रुपए कीमत की हेरोइन व अफीम के साथ पांच तस्कर गिरफ्तार
फतेहाबाद - नशीले पदार्थों की तस्करी मामले में अलग-अलग जगहों से पांच युवक गिरफ्तार
Jaspal Singh | News18 Haryana
Updated: July 21, 2019, 6:31 PM IST
नशीले पदार्थों की तस्करी करने वालों पर पुलिस का शिंकजा लगातार कसता जा रहा है. फतेहाबाद पुलिस ने नशा के कारोबारियों पर बड़ी कार्रवाई करते हुए अलग अलग मामलों में लाखों रुपए कीमत के नशीले पदार्थों के साथ 5 युवकों को गिरफ्तार किया है. पकड़े गए आरोपियों ने पुलिस की पूछताछ में कई अहम खुलासे किए हैं. फतेहाबाद के स्पेशल स्टॉफ की टीम ने भूना से एक युवक को पकड़ा. उसके कब्जे से 55 ग्राम हेरोइन बरामद की गई. बरामद की गई हेरोइन की बाजार में कीमत 2 लाख 50 हजार से अधिक बताई जा रही है. वहीं सीआईए की टीम ने फतेहाबाद बाईपास के समीप से गाड़ी पर सवार तीन युवकों को गिरफ्तार किया. उनके कब्जे से 300 ग्राम अफीम बरामद हुई.

हेरोइन की बाजार में कीमत 2 लाख 50 हजार रुपये


दोस्त को फंसाने का षडयंत्र

अफीम तस्करी में पकड़े गए आरोपी लखविंद्र और रवि ने पुलिस पूछताछ में बताया कि उन्होंने अपने एक दोस्त से उधार पैसे लिए थे. उनका दोस्त उन्हें दिए पैसे बार-बार मांग रहा था. इससे परेशान होकर उन्होंने अपने दोस्त को फंसाने के लिए षडयंत्र रचा. अपने षडयंत्र के अनुसार वे कुरुक्षेत्र इलाके से 30 हजार की अफीम ले आए. दोनों अफीम को अपने दोस्त के ठिकाने पर रखने जा रहे थे ताकि उसे नशा तस्करी में फंसाया जा सके. लेकिन इससे पहले ही उनका षडयंत्र फेल हो गया.

युवक के कब्जे से मिला आधा किलो अफीम

वहीं जिला पुलिस द्वारा कल रात को एक युवक को गिरफ्तार किया गया. पुलिस ने तालाशी के दौरान इस युवक के कब्जे से आधा किलो अफीम बरामद की. पुलिस पूछताछ में युवक ने बताया कि अफीम की खेप उसके पिता लेकर आए थे. वह इसे मार्केट में बेचने वाला था. लेकिन बाजार में पहुंचने से पहले ही पुलिस ने युवक को पकड़ लिया. जानकारी के अनुसार इस लड़के का पिता फरार चल रहा है. पुलिस ने पकड़े गए सभी आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर उन्हें कोर्ट में पेश कर दिया है.

ये भी पढ़ें - भीषण सड़क हादसे में दंपति सहित 7 माह की मासूम की मौत...
Loading...

ये भी पढ़ें - INLD विधायक रामचंद्र कंबोज ने पार्टी से दिया इस्तीफा...

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए फतेहाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 21, 2019, 6:22 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...