सीवरेज लाइन की खुदाई के दौरान गिरा मिट्टी का ढेर, एक मजदूर दबा

जेसीबी की मदद से करीब पांच फुट गहरी खुदाई हो चुकी थी कि इस दौरान अचानक किनारों पर खड़ी मिट्टी बड़ा मात्रा में अचानक भरभरा कर अचानक नीचे आ गिरी जिससे वहां काम कर रहा मजदूर उसके नीचे दब गया.

  • Share this:
फतेहाबाद के रतिया हलके में मंगलवार को उस समय बड़ा हादसा टल गया जब सीवरेज की पाईप लाइन ड़ालने की खुदाई के दौरान मिट्टी भराभरा कर गिर गई और वहां काम कर रहा एक मजदूर उस मिट्टी के नीचे दब गया. हादसे के दौरान घटनास्थल पर हड़कंप मच गया. वहां काम कर रहे मजदूरों ने तुरंत मिट्टी को हटाया और युवक को बाहर निकाला.

यह घटनाक्रम पास ही लगे सीसीटीवी में कैद हो गया. घटना में मजदूर बाल बाल बच गया. मजदूर को मिट्टी के मलबे से निकाल कर तुरंत प्राथमिक उपचार दिलवाया गया. दरअसल रतिया के बस स्टैंड के समीप सीवरेज की पाइप लाइन ड़ालने के लिए खुदाई का कार्य चल रहा है. जेसीबी की मदद से करीब पांच फुट गहरी खुदाई हो चुकी थी कि इस दौरान अचानक किनारों पर खड़ी मिट्टी बड़ा मात्रा में अचानक भरभरा कर अचानक नीचे आ गिरी जिससे वहां काम कर रहा युवक उसके नीचे दब गया.

मौके पर मौजूद लोगों ने मजदूर को बचाया



हादसा इतनी तेजी से हुआ कि उसे वहां से हटने का समय ही नहीं मिला. अचानक हुई घटना को देख वहां काम कर रहे अन्य युवक को बचाने के लिए वहां दौड़े और तेजी से मिट्टी हटा कर मजदूर को सुरक्षित बाहर निकाल लिया. मजदूर को प्राथमिक उपचार के लिए पास ही एक निजी अस्पताल ले जाया गया. फिलहाल युवक की हालत ठीक बताई जा रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज