सीवरेज लाइन की खुदाई के दौरान गिरा मिट्टी का ढेर, एक मजदूर दबा

जेसीबी की मदद से करीब पांच फुट गहरी खुदाई हो चुकी थी कि इस दौरान अचानक किनारों पर खड़ी मिट्टी बड़ा मात्रा में अचानक भरभरा कर अचानक नीचे आ गिरी जिससे वहां काम कर रहा मजदूर उसके नीचे दब गया.

Jaspal Singh | News18 Haryana
Updated: June 25, 2019, 5:19 PM IST
Jaspal Singh | News18 Haryana
Updated: June 25, 2019, 5:19 PM IST
फतेहाबाद के रतिया हलके में मंगलवार को उस समय बड़ा हादसा टल गया जब सीवरेज की पाईप लाइन ड़ालने की खुदाई के दौरान मिट्टी भराभरा कर गिर गई और वहां काम कर रहा एक मजदूर उस मिट्टी के नीचे दब गया. हादसे के दौरान घटनास्थल पर हड़कंप मच गया. वहां काम कर रहे मजदूरों ने तुरंत मिट्टी को हटाया और युवक को बाहर निकाला.

यह घटनाक्रम पास ही लगे सीसीटीवी में कैद हो गया. घटना में मजदूर बाल बाल बच गया. मजदूर को मिट्टी के मलबे से निकाल कर तुरंत प्राथमिक उपचार दिलवाया गया. दरअसल रतिया के बस स्टैंड के समीप सीवरेज की पाइप लाइन ड़ालने के लिए खुदाई का कार्य चल रहा है. जेसीबी की मदद से करीब पांच फुट गहरी खुदाई हो चुकी थी कि इस दौरान अचानक किनारों पर खड़ी मिट्टी बड़ा मात्रा में अचानक भरभरा कर अचानक नीचे आ गिरी जिससे वहां काम कर रहा युवक उसके नीचे दब गया.

मौके पर मौजूद लोगों ने मजदूर को बचाया

हादसा इतनी तेजी से हुआ कि उसे वहां से हटने का समय ही नहीं मिला. अचानक हुई घटना को देख वहां काम कर रहे अन्य युवक को बचाने के लिए वहां दौड़े और तेजी से मिट्टी हटा कर मजदूर को सुरक्षित बाहर निकाल लिया. मजदूर को प्राथमिक उपचार के लिए पास ही एक निजी अस्पताल ले जाया गया. फिलहाल युवक की हालत ठीक बताई जा रही है.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...