फतेहाबाद: 10वीं कक्षा के दो पेपर में फेल होने पर छात्र ने भाखड़ा नहर में कूदकर दी जान
Fatehabad News in Hindi

फतेहाबाद: 10वीं कक्षा के दो पेपर में फेल होने पर छात्र ने भाखड़ा नहर में कूदकर दी जान
10वीं कक्षा के छात्र ने की आत्महत्या

गांव नंगल के पास भाखड़ा नहर से लवप्रीत का शव प्राप्त हो गया जिसके बाद पुलिस ने शव को बाहर निकाला और पोस्टमार्टम (Postmortem) करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया.

  • Share this:
फतेहाबाद. दसवीं के दो पेपरों में फेल हो जाने के कारण निकटवर्ती गांव सहनाल के एक 17 वर्षीय छात्र ने भाखड़ा नहर में कूदकर आत्महत्या (Suicide) कर ली. युवक का शव आज गांव नंगल के पास भाखड़ा से बरामद हो गया. पुलिस (Police) ने छात्र के पिता के बयानों पर इत्तेफाकन कार्रवाई कर शव का पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों को सौंप दिया. युवक की मौत से पूरे शहर और गांव में शोक का माहौल है युवक फतेहाबाद रोड पर एक निजी स्कूल का दसवीं कक्षा का छात्र था.

युवक के पिता हरपाल सिंह ने पुलिस को बताया कि बताया कि उसका 17 वर्षीय  बेटा लवप्रीत सिंह रतिया के फतेहाबाद रोड पर एक निजी स्कूल में दसवीं कक्षा का छात्र था. लवप्रीत का 15 जुलाई को दसवीं कक्षा का रिजल्ट आया था जिससे वह परेशान हो गया था. लवप्रीत ने अपनी मम्मी को बताया था कि वह दो पेपरों में फेल हो गया है. पिता के अनुसार दो पेपरों में फेल होने के बाद लवप्रीत काफी परेशान रहने लगा और बाइक लेकर कहीं चला गया.

लावारिस हालत में नहर किनारे मिली बाइक



आस पड़ोस व रिश्तेदारी में पता करने पर भी लवप्रीत का कुछ पता नहीं लग रहा था. लवप्रीत का पता न लगने पर पिता ने रतिया पुलिस में शिकायत दर्ज करवा दी थी और पिता की शिकायत पर पुलिस ने मामला गुमशुदगी का मामला भी दर्ज कर लिया था. बताया गया है कि जिस बाइक को लेकर लवप्रीत गया था वह बाइक गांव रोझंवली के पास भाखड़ा नहर के किनारे लावारिस हालत में मिली थी जिसके बाद परिजनों ने भाखड़ा नहर में उसकी तलाश शुरू कर दी थी.
पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंपा शव

शनिवार को गांव नंगल के पास भाखड़ा नहर से लवप्रीत का शव प्राप्त हो गया जिसके बाद पुलिस ने  शव को बाहर निकाला और पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया. गांव के नौजवान यवक की मौत से पूरे गांव में शोक का माहौल व्याप्त है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज