लाइव टीवी
Elec-widget

कांग्रेस के पास ठोस मुद्दा नहीं, जनता को गुमराह करने का कर रही प्रयास: सुभाष बराला

Paramjeet Singh | News18 Haryana
Updated: December 4, 2019, 11:58 AM IST
कांग्रेस के पास ठोस मुद्दा नहीं, जनता को गुमराह करने का कर रही प्रयास: सुभाष बराला
सुभाष बराला ने कांग्रेस पर साधा निशाना

उन्होंने कहा कि अब भी भाजपा (BJP) और जजपा (JJP) की गठबंधन की सरकार मनोहर लाल (Manohar Lal) के नेतृत्व में पांच वर्षों तक ईमानदारी (Honesty) से चलेगी तथा प्रदेश के उत्थान के लिए नई योजनाए लागू की जाएगी.

  • Share this:
फतेहाबाद. प्रदेश में मुखयमंत्री मनोहर लाल खट्टर (Manohar Lal Khattar) के नेतृत्व में ईमानदारी (Honesty) से सरकार (Government) चल रही है, विपक्ष आधारहीन बाते कर जनता को बरगलाने का काम कर रहा है. धान की पराली जलाने (Stubble Burning) से वातावरण दुषित होता है लेकिन सरकार समस्या के समाधान का प्रयास कर रही है. यह बात भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला ने अपने निवास स्थान पर पत्रकारों से रूबरू होते हुए कही.

इस दौरान सुभाष बराला ने कहा कि पूर्व में भाजपा सरकार ने मुखयमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व में पांच वर्षों के कार्यकाल में ईमानदारी से काम किया है. प्रत्येक वर्ग का समान विकास के अलावा युवाओं को मैरिट के आधार पर नोकरियां देने का काम किया है. जनहित की योजनाओं को लागू कर आमजन तक उसका लाभ पहुंचाने का प्रयास किया है.

प्रदेश के उत्थाने के लिए लागू की जाएंगी योजनाएं

उन्होंने कहा कि अब भी भाजपा और जजपा की गठबंधन की सरकार मनोहर लाल के नेतृत्व में पांच वर्षों तक ईमानदारी से चलेगी तथा प्रदेश के उत्थान के लिए नई योजनाएं लागू की जाएगी. कांग्रेस के पास कोई ठोस मुद्दा नहीं है, इसलिए अनाप शनाप ब्यानबाजी कर जनता को गुमराह करने का प्रयास कर रही है, लेकिन जनता भाजपा सरकार के कार्यकाल को भली प्रकार जानती है. इनके बहकावे में नही आने वाली है.

किसानों की समस्या का किया जाएगा समाधान

पराली जलाने पर किसानों पर दर्ज मुकद्दमों के सवाल का जवाब देते हुए कहा कि मिलजुल कर इस समस्या का समाधान किया जाएगा ताकि पर्यावरण भी दूषित न हो तथा किसानों को भी परेशानी का सामना न करना पड़े. भाजपा सरकार पूर्णरूप से ईमानदारी से काम करने के लिए प्रयासरत है.

ये भी पढ़ें- 
Loading...

शादी से लौट रहे 4 दोस्तों की कार ट्रक से टकराई, चारों की मौत

पलवल में सवारियों से भरी प्राइवेट बस पेड़ से टकराई, 60 यात्री घायल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए फतेहाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 4, 2019, 11:58 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...