अपना शहर चुनें

States

अनाथालय में 13 साल की बच्ची ने किया आत्महत्या का प्रयास

बच्ची का अस्पताल में चल रहा इलाज
बच्ची का अस्पताल में चल रहा इलाज

13 वर्षीय अनाथ बालिका ने कुछ समय पहले अपने ही भाई पर रेप का आरोप लगाया था और बाद में वापस भी ले लिया था. इसके बाद उसकी मानसिक हालत बिगड़ गई थी.

  • Share this:
फतेहाबाद में कुछ समय पहले अपने ही भाई पर रेप का आरोप लगाने वाली 13 साल की बच्ची ने आत्महत्या का प्रयास किया. बच्ची ने अनाथालय के पंखे में फंदा लगा कर आत्महत्या करने की कोशिश की. समय रहते ही बच्ची को बचा लिया गया और नागरिक अस्पताल पहुंचाया गया. अनाथालय प्रशासन ने इस बारे में जिला प्रशासन को सूचित कर दिया है.

जानकारी के अनुसार शहर के एक क्षेत्र की रहने वाली 13 वर्षीय अनाथ बालिका ने कुछ समय पहले अपने ही भाई पर रेप का आरोप लगाया था और बाद में वापस भी ले लिया था. इसके बाद उसकी मानसिक हालत बिगड़ गई थी. इस पर उसे अनाथालय में भर्ती करवा दिया गया था, तब से वह यहां रह रही थी.

अपहरण कर युवक को पीजी ले गए 4 छात्र, डंडो से पिटाई का वीडियो बना किया वायरल



अनाथालय के सूत्रों से पता चला है कि यहां भी उसकी मानसिक हालत सही नहीं थी, जिस कारण यहां काम करने वाली एक महिला के छोटे बच्चे के साथ बीते दिन बच्ची का झगड़ा हो गया. इसी बात को लेकर उसने रात को अपने आप को कमरे में बंद कर लिया और पंखे से लटकने का प्रयास करने लगी.
समय रहते ही कमरा खोल कर उसे बचा लिया गया और अस्पताल पहुंचाया. वहीं प्रशासन को भी इस बारे में सूचित कर दिया गया. समाचार लिखे जाने तक प्रशासन ने बच्ची की ओर कोई गौर नहीं किया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज