लाइव टीवी

BJP के घोषणा पत्र पर सुखबीर बादल बोले- जब उनकी सरकार ही नहीं बननी तो टिप्पणी क्या करें

Jaspal Singh | News18 Haryana
Updated: October 14, 2019, 9:40 AM IST
BJP के घोषणा पत्र पर सुखबीर बादल बोले- जब उनकी सरकार ही नहीं बननी तो टिप्पणी क्या करें
सुखबीर बादल ने भाजपा पर साधा निशाना

उन्होंने भाजपा पर तंज कसते हुए कहा कि हरियाणा प्रदेश जो पार्टियां सरकार बनने का ख्वाब देख रही हैं वो इस बार विपक्ष में बैठने वाली हैं.

  • Share this:
फतेहाबाद. पंजाब के पूर्व उप मुख्यमंत्री सुखबीर सिंह बादल (Sukhbir Singh Badal) जिले के गांव दरियापुर पहुंचे. वे यहां शिअद (SAD) और इनेलो (INLD) के सांझे उम्मीदवार के पक्ष में चुनाव प्रचार करने आये थे. गांव में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए सुखबीर बादल ने कहा कि मतदाताओं को मतदान करने से पहले पार्टी का इतिहास जान लेना चाहिए, कि पार्टी जमीनी स्तर से जुड़ी हुई है या नहीं. उन्होंने भाजपा द्वारा जारी किए गए घोषणा पत्र पर टिप्पणी करते हुए कहा जब हरियाणा में भाजपा की सरकार ही नहीं बननी तो उस घोषणा पत्र पर क्या टिप्पणी करें.

वहीं उन्होंने भाजपा पर तंज कसते हुए कहा कि हरियाणा प्रदेश जो पार्टियां सरकार बनने का ख्वाब देख रही हैं वो इस बार विपक्ष में बैठने वाली हैं. उन्होंने कहा कि प्रकाश सिंह बादल और ओमप्रकाश चौटाला आम आदमी से जुड़े हुए थे. इन नेताओं ने हमेशा आप लोगों की लड़ाई लड़ी है.

'सिरसा और फतेहाबाद में एक भी सीट नहीं जीत पाएगी भाजपा'

सुखबीर बादल ने दावा करते हुए कहा कि सिरसा और फतेहाबाद की एक भी सीट भाजपा नहीं जीतने वाली और यही हाल रोहतक साइड का भी है. उन्होंने ग्रामीणों से अपील करते हुए कहा कि सरकार बनाने वाले मतदाता होते है, इसलिए आप लोग इकठे हो जाएं और बता दें कि आप में कितनी ताकत है. वहीं उन्होंने इनेलो और शिअद के रिश्ते पर बोलते हुए कहा कि उनका सिर काट सकता है, मगर चौधरी परिवार से उनका रिश्ता नहीं खत्म हो सकता.

ये भी पढ़ें:- INLD का घोषणा पत्र जारी- बेरोजगारों को देंगे ₹15000 प्रति माह

Congress Manifesto Haryana 2019: मॉब लिंचिंग पर बनाया जाएगा कड़ा का कानून

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए फतेहाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 14, 2019, 9:36 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...