लाइव टीवी

बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ का नारा देने वाले नेता ही नहीं करते महिलाओं का सम्मान: जाखड़

Jaspal Singh | News18 Haryana
Updated: October 15, 2019, 6:04 PM IST
बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ का नारा देने वाले नेता ही नहीं करते महिलाओं का सम्मान: जाखड़
पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष सुनील जाखड़ ने साधा भाजपा पर निशाना

सुनील जाखड़ ने कहा कि भाजपा बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ की बात करती है, वहीं भाजपा के सीएम द्वारा महिलाओं के प्रति अभद्र टिप्पणी करना न केवल उनकी बल्कि पूरी भाजपा की मानसिकता को दर्शाता है.

  • Share this:
फतेहाबाद. पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा (Bhupinder Singh Hooda) मंगलवार को फतेहाबाद (Fatehabad) के क्षेत्र भट्टूकलां में पहुंचे. यहां उन्होंने कांग्रेस प्रत्याशी प्रहलाद सिंह गिलाखेड़ा के समर्थन में आयोजित एक जनसभा को भी संबोधित किया. इस दौरान उनके साथ पंजाब कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष सुनील जाखड़, राजस्थान से विधायक कृष्णा पूनियां सहित कई बड़े नेता मौजूद रहे. इस दौरान पंजाब कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष सुनील जाखड़ ने प्रदेश के सीएम मनोहर लाल को आड़े हाथ लिया.

उन्होंने कहा कि भाजपा बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ की बात करती है, वहीं भाजपा के सीएम द्वारा महिलाओं के प्रति अभद्र टिप्पणी करना न केवल उनकी बल्कि पूरी भाजपा की मानसिकता को दर्शाता है. अकाली-भाजपा के गठबंधन और पंजाब के उपमुख्यमंत्री रहे सुखबीर बादल के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि भाजपा और अकाली दोनों एक से हैं. दोनों ही दोगले हैं और आपस में मिले हुए हैं.

भाजपा को बताया किसान विरोधी

वहीं उन्होंने कहा कि सुखबीर बादल ने पहली बार वास्तव में सच बोला है कि भाजपा किसान विरोधी है. यह सत्य भी है. हरियाणा, पंजाब, महाराष्ट्र जहां देख लो किसान की कर्जवान हो चुका है. किसानों की माली हालत खराब है.  पंजाब में हो रहे उप चुनावों पर बोलते हुए सुनील जाखड़ ने कहा कि पंजाब में कांग्रेस सभी उपचुनाव जीतने जा रही है.

ये भी पढ़ें-

जानें हरियाणा के सीएम मनोहरलाल ने ऐसा क्या कह दिया जिससे तिलमिला गए कांग्रेसी

BJP के घोषणा पत्र पर सुरजेवाला का बयान- कसमें वादे-प्यार वफा सब बाते हैं, बातों का क्या

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए फतेहाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 15, 2019, 6:04 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...