इनोवा में सवार होकर आए चोर, घर के बाहर खड़ी स्विफ्ट कार को चुरा ले गए
Fatehabad News in Hindi

इनोवा में सवार होकर आए चोर, घर के बाहर खड़ी स्विफ्ट कार को चुरा ले गए
घर के बाहर खड़ी स्विफ्ट कार चोरी

आस पड़ोस में लगे सीसीटीवी कैमरों (CCTV Cameras) को खंगाला तो देखा कि देर रात 1 बजकर 50 मिनट पर एक इनोवा (Innova) गाड़ी में आए कुछ युवक उसकी कार का लॉक तोड़कर करीब 2 बजकर 22 मिनट पर अपने साथ ले गए.

  • Share this:
फ़तेहाबाद. रतिया हलके के मॉडल टाउन (Model Town) में चोरी की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं. सर्दियों के मौसम चोरी की वारदातों को लगातार अंजाम दे रहे हैं. ऐसी ही एक चोरी की वारदात 16 दिसंबर को हुई. जहां अज्ञात चोर मॉडल टाउन में रहने वाले सुखदेव सिंह की स्विफ्ट डिजायर (Swift Desire) कार को चुरा कर ले गए. सुखदेव सिंह ने मामले की शिकायत पुलिस (Police) को दी है.

अनाज मंडी में आढ़त की दुकान करने वाले सुखदेव सिंह ने पुलिस को दी शिकायत में आरोप लगाया है कि कि 16 दिसंबर को उसने अपनी स्विफ्ट डिजायर कार मॉडल टाउन स्थित अपने घर के बाहर लॉक लगाकर खड़ी की थी. 17 दिसंबर को सुबह जब उसने उठकर देखा तो उसकी गाड़ी उसके घर के बाहर से गायब थी. काफी पड़ताल करने पर भी उसकी गाड़ी का पता नहीं चला.

सीसीटीवी में कार ले जाते दिखे चोर



सुखदेव सिंह ने कहा कि उसने आस पड़ोस में लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला तो देखा कि देर रात 1 बजकर 50 मिनट पर एक इनोवा गाड़ी में आए कुछ युवक उसकी कार का लॉक तोड़कर करीब 2 बजकर 22 मिनट पर अपने साथ ले गए. सुखदेव सिंह ने मामले की शिकायत पुलिस को दी .पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.
कैरी बैग के लिए 13 रुपए वसूलना Domino’s को पड़ा भारी, कोर्ट ने लगाया 10 लाख रुपये जुर्माना

छात्र-छात्राओं से यौन शोषण व धमकाने के मामले में सरकारी स्कूल के 2 शिक्षक गिरफ्तार
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज