लाइव टीवी

हरियाणा: कांग्रेस में मचा घमासान, आधा दर्जन नेताओं ने दिया इस्तीफा

Jaspal Singh | News18 Haryana
Updated: October 4, 2019, 5:02 PM IST
हरियाणा: कांग्रेस में मचा घमासान, आधा दर्जन नेताओं ने दिया इस्तीफा
विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका

पार्टी छोड़ने का ऐलान करने वाले नेताओं ने गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि कुछ लोगों ने पैसे के बल पर पार्टी के बड़े नेताओं के मुंह भी बंद कर दिए हैं.

  • Share this:
फतेहाबाद. कांग्रेस (Congress) में टिकट वितरण के साथ ही घमासान शुरू हो गया है. अशोक तंवर (Ashok Tanwar) द्वारा कांग्रेस के सभी पदों से इस्तीफा देने के बाद उनके समर्थक भी एक एक करके इस्तीफा देने लगे हैं. कांग्रेस के प्रदेश सचिव ठाकुर भवानी सिंह, प्रदेश व्यापार सेल के वरिष्ठ उपाध्यक्ष नरेश सरदाना सहित आधा दर्जन से अधिक कांग्रेस नेताओं ने अपने पदों से इस्तीफा दे दिया.

मीडिया के सामने रूबरू होते हुए नाराज़ कांग्रेस नेताओं ने कहा कि कांग्रेस को कुछ लोगों ने कैप्चर करके उन लोगों को टिकट दिलवाई है जो उनके चहिते हैं. उन्होंने ऐसे लोगों को दरबारी घोड़ों की संज्ञा देते हुए कहा कि मैदान में जंग लड़ने वाले घोड़ों को नजरअंदाज किया गया है और दरबारी घोड़ों को टिकटें दी गई हैं.

कांग्रेस पर लगाए गंभीर आरोप
पार्टी छोडऩे का ऐलान करने वाले नेताओं ने गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि कुछ लोगों ने पैसे के बल पर पार्टी के बड़े नेताओं के मुंह भी बंद कर दिए हैं. पार्टी के लिए जी जान से काम करने वालों को नजरअंदाज किये जाने के कारण वे आज भरे मन से कांग्रेस पार्टी के सभी पदों से इस्तीफा दे रहे हैं.

तंवर पहले ही दे चुके हैं सभी पदों से इस्तीफा
बता दें कि टिकट बंटवारे के बाद से तंवर गुट, हुड्डा गुट से नाराज चल रहा है. इसके चलते कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर (Ashok Tanwar) ने गुरुवार को दिल्ली में प्रेस कॉन्फ्रेंस की. इस दौरान उन्होंने हुड्डा गुट पर जमकर निशाना साधा. तंवर ने बताया कि उन्होंने पार्टी की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी को चिट्ठी लिख कांग्रेस (Congress) की सभी कमेटियों से इस्तीफा दे दिया है.

तंवर ने लगाए थे ये आरोप
Loading...

इस दौरान तंवर ने कहा कि मैं साधारण परिवार से राजनीति में आया हूं. मैंने आम लोगों को विधानसभा चुनाव के लिए तैयार किया है. पांच साल उन्होंने विपक्ष की भूमिका निभाई, लेकिन अब टिकट बंटवारे में उनकी अनदेखी देखी हुई. उन्होंने कहा कुछ लोगों को नई लीडरशिप बर्दाश्त नहीं. उन्होंने अपनी ही पार्टी पर सवाल उठाते हुए पूछा कि जिन लोगों ने कांग्रेस को कमजोर किया उनको टिकट क्यों?

ये भी पढ़ेंः TikTok स्टार को BJP ने दिया टिकट, अब तेजी से वायरल हो रहा है Video

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए फतेहाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 4, 2019, 4:27 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...