अपना शहर चुनें

States

गांव में रह रही पत्नी ने खाया जहर, तो शिक्षक पति ने दो बेटों के साथ नहर में कूदकर दे दी जान

शिक्षक और उनके दोनों बच्चों की लाशें नहर में अलग-अलग जगहों से 3 दिन बाद बरामद की गईं.
शिक्षक और उनके दोनों बच्चों की लाशें नहर में अलग-अलग जगहों से 3 दिन बाद बरामद की गईं.

पुलिस (Police) और परिवारवालों को ये समझ में नहीं आ रहा कि पत्नी ने जहर क्यों खाया? और इसकी जानकारी मिलने पर टीचर ने इतना खौफनाक कदम क्यों उठाया?

  • Share this:
फतेहाबाद. हरियाणा के फतेहाबाद में पत्नी के जहर खाने की सूचना पर शिक्षक ने दो बच्चों के साथ नहर में कूदकर जान (Suicide) दे दी. 3 दिन की तलाश के बाद पुलिस ने तीनों के शव को अलग-अलग जगहों से बरामद किया. उधर, जहर खाने के बाद अस्पताल में भर्ती पत्नी की हालत ठीक बताई गई है. पुलिस (Police) मामले की छानबीन में जुटी है.

जानकारी के मुताबिक जेबीटी टीचर कुलदीप ने पत्नी के जहर खाने की जानकारी मिलने के बाद अपने दो बच्चों के साथ नहर में कूदकर आत्महत्या कर ली. 3 दिन बाद पुलिस ने 35 वर्षीय शिक्षक कुलदीप, उसके बड़े बेटे 15 वर्षीय वीरेंद्र और छोटे बेटे 13 वर्षीय नितेश की लाशें नहर में अलग-अलग जगहों से बरामद कीं. उधर, शिक्षक की पत्नी की हालत भट्टूकलां अस्पताल में ठीक बताई गई है.

पुलिस और परिवारवालों को ये समझ में नहीं आ रहा कि पत्नी ने जहर क्यों खाया और जेबीटी टीचर ने इतना खौफनाक कदम क्यों उठाया. पुलिस घटना की जांच में जुटी है.



डीएसपी सतेंद्र कुमार ने बताया कि जेबीटी टीचर कुलदीप ने अपने दो बच्चों के साथ नहर में कूदकर आत्महत्या कर ली. प्राथमिक तौर पर जांच में आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है. अस्पताल में भर्ती पत्नी से पूछताछ के बाद पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी.
मृतक टीचर के चाचा खेतपाल ने बताया कि कुलदीप की पत्नी ससुराल रामसर गांव में रहती है, जबकि कुलदीप दोनों बच्चों के साथ किराये के मकान में गांव से दूर भट्टूकलां में रहते थे. बीते 19 नवम्बर को पत्नी ने घर में जहर खा लिया. पत्नी के जहर खाने की सूचना जैसे ही कुलदीप को मिली, वह अपने दोनों बच्चों को लेकर नहर पर चला गया. और कूदकर जान दे दी.

नहर के किनारे मिले स्कूटी और कपड़े से आत्महत्या का खुलासा हुआ. जिसके बाद पुलिस ने तीनों की लाशें बरामद कीं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज