Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    Viral Video: फतेहाबाद में युवकों ने मंदिर के पुजारी को बैट से पीटा, छेड़छाड़ का आरोप लगाया

    फतेहाबाद में पुजारी की पिटाई
    फतेहाबाद में पुजारी की पिटाई

    Viral Video: वायरल वीडियो में पंडित के साथ हाथापाई करते हुए कुछ लोग उसे जबरदस्ती गाड़ी में बैठाते हुए दिख रहे हैं.

    • News18Hindi
    • Last Updated: November 3, 2020, 3:13 PM IST
    • Share this:
    फतेहाबाद. हरियाणा के फतेहाबाद जिले के भट्टूकलां थाना क्षेत्र के गांव ढाबीकलां में मंदिर के पुजारी की क्रिकेट बैट से बेरहमी से पिटाई करने का मामला सामने आया है. पुलिस (Police) के अनुसार पंडित की पिटाई करने के मामले में वजह सामने आई है. एक वायरल ऑडियो जिसमें पुरुष और महिला की आवाज में आपत्तिजनक बातें हो रही हैं. आरोप (Allegations) लग रहा है कि ऑडियो में बातचीत करने वाला पुरुष मंदिर का पुजारी है और महिला की आवाज गांव की किसी लड़की की है.

    बताया जा रहा है कि गांव के कुछ लोगों को इसके बारे में जानकारी हुई और इसको लेकर गांव के कई लोगों ने एकत्रित होकर मंदिर के पुजारी को क्रिकेट बैट से बुरी तरह से पीटा. वायरल वीडियो में पंडित के साथ हाथापाई करते हुए कुछ लोग उसे जबरदस्ती गाड़ी में बैठाते हुए भी दिखाई दे रहे हैं.

    वीडियो हुआ वायरल
    डीएसपी सुभाष चंद्र ने जानकारी देते हुए बताया कि वायरल हुए वीडियो पर पुलिस ने संज्ञान लिया है और गांव में जाकर पूरे मामले की जांच की है. डीएसपी ने बताया कि फिलहाल घटना को लेकर गांव में कोई भी कुछ बोलने को तैयार नहीं है और पुलिस मामले को लेकर शिकायत का इंतजार कर रही है.



    जांच में जुटी पुलिस

    जैसे ही मामले में शिकायत प्राप्त होती है इस संबंध में तुरंत नियमानुसार कानूनी कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल पुलिस पिटाई का शिकार हुए पंडित परिवार से भी संपर्क करने का प्रयास कर रही है और शिकायत मिलते ही कार्यवाही की जाएगी.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज