Home /News /haryana /

खबर का असर: फतेहाबाद में सड़क के बीचों-बीच लगे पेड़ों को प्रशासन ने उखाड़ा

खबर का असर: फतेहाबाद में सड़क के बीचों-बीच लगे पेड़ों को प्रशासन ने उखाड़ा

फतेहाबाद में सड़क के बीचो-बीच लगे पेड़ों को प्रशासन ने उखाड़ा

फतेहाबाद में सड़क के बीचो-बीच लगे पेड़ों को प्रशासन ने उखाड़ा

फतेहाबाद में सड़क के बीच लगे पेड़ के मामले में खबर का असर हुआ है, जिसके बाद डीसी ने पीडब्ल्यूडी और वन विभाग को सड़क से पेड़ हटाने के निर्देश दे दिए है.

हरियाणा के फतेहाबाद में सड़क के बीच में पेड़ या पेड़ों के बीच सड़क का मामला अब चर्चा का विषय बन गया है, जिसके बाद इस खबर को NEWS 18 पर खबर प्रमुखता दिखाया गया था, खबर प्रमुखता से दिखाने के बाद खबर का असर हुआ और जिसके बाद डीसी ने पीडब्ल्यूडी और वन विभाग को सड़क से पेड़ हटाने के निर्देश दे दिए है.

फतेहाबाद के गांव शेखुपुर-बनावाली रोड पर पेड़ों के बीच बनाई गई सड़क से आखिरकार वृक्षों को हटाने का काम शुरू हो गया है. खबरे दिखाने के बाद हुई किरकिरी और विभाग के आला अधिकारियों की डांट फटकार के बाद पीडब्ल्यूडी और वन विभाग के अधिकारियों की नींद खुल गई है, खबर के असर के बाद फतेहाबाद के डीसी जेके आभीर के सख्त आदेशों के बाद दोनों विभागों ने सड़क के बीच लगे पेड़ों को हटाना शुरू कर दिया है.

सोमवार शाम विभाग की ओर से एक जेसीबी मशीन के साथ सड़क बनाने वाले ठेकेदार और विभागीय अधिकारी मौका स्थल पर पहुंचे और वृक्षों को हटाना शुरू कर दिया. सड़क से वृक्षों को हटाने का काम शुरू होते ही इन दोनों गांवों के लोगों ने मीडिया का आभार जताते हुए संतोष व्यक्त किया.

बता दे कि गांव शेखुपुर-बनावाली रोड़ पर पीडब्ल्यूडी विभाग ने एक ऐसी सड़क का निर्माण कर दिया था जिसके बीचों-बीच दर्जनभर से ज्यादा हरे पेड़ खड़े थे, विभाग की कारगुजारी जब मीडिया के सामने आई और इस खबर को जब प्रमुखता से दिखाया गया तो विभाग के अधिकारियों की नींद खुली और सड़क के बीच खड़े पेड़ों को हटाने की दिशा में कदम उठाया गया. हालांकि पीडब्ल्यूडी और वन विभाग दोनों ही विभाग अपनी इस कारस्तानी को एक दूसरे पर थोपने पर लगे हुए हैं

यह भी पढ़ें-  फतेहाबाद में बाइक और कार की टक्कर, 2 युवकों की मौत

यह भी देखें- VIDEO: स्कूटी ने बाइक को मारी टक्कर, पिछली सीट पर बैठी महिला उछल के गिरी

Tags: Fatehabad news, Forest department, Haryana news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर