खबर का असर: सड़क की क्वालिटी चेक करने पहुंची पीडब्ल्यूडी की टीम, ग्रामीणों ने की थी शिकायत
Fatehabad News in Hindi

खबर का असर: सड़क की क्वालिटी चेक करने पहुंची पीडब्ल्यूडी की टीम, ग्रामीणों ने की थी शिकायत
सड़क की जांच करते पीडब्ल्यूडी के अधिकारी

न्यूज़18 पर इस मामले से संबंधित खबर प्रमुखता से प्रसारित/प्रकाशित किए जाने के बाद पीडब्ल्यूडी की निगरानी कमेटी और उच्च अधिकारियों ने मौके पर पहुंच कर सड़क का निरीक्षण किया.

  • Share this:
हरियाणा में फतेहाबाद जिले के टोहाना उपमंडल में गांव जमलापुर से हैदरवाला के बीच बनाए गए घटिया क्वालिटी की सड़क मामले में  न्यूज़18 की खबर का बड़ा असर हुआ है. न्यूज़18 पर इस मामले से संबंधित खबर प्रमुखता से प्रसारित/प्रकाशित किए जाने के बाद पीडब्ल्यूडी की निगरानी कमेटी और उच्च अधिकारियों ने मौके पर पहुंच कर सड़क का निरीक्षण किया.

बता दें कि लोक निर्माण विभाग की ओर से लाखों रुपए की लागत से जमालपुर से हैदरवाला तक सड़क निर्माण करवाया जा रहा है. ठेकेदार सड़क रात के समय बनावाते हैं, ताकि निर्माण कार्य की गुणवत्ता को कोई देख न सके. सड़क बनने के दो दिन बाद ही इसमें दरारें पड़नी शुरू हो गई. सड़क के जगह-जगह उखड़ने पर ग्रामीणों ने प्रशासन से इसकी शिकायत की, लेकिन कोई सुनवाई नही हुई.

बाद में न्यूज18 ने मामले में ग्रामीणों की आवाज को सरकार तक पहुंचाने का काम किया. इसके बाद हरकत में आई प्रशासन ने सड़क निर्माण की गुणवत्ता की जांच के लिए निगरानी कमेटी को मौके पर भेजा.



निगरानी कमेटी के संयोजक नरेंद्र गर्ग ने बताया कि उन्हें शिकायत मिली थी कि गांव जमालपुर से हैदरवाला तक बनाई जा रही सड़क में भारी अनियमित्ता बरती जा रही है. जिसके बाद वे स्वंय मौके पर पहुंचकर मामले की जांच कर रहे हैं. उन्होंने बताया कि विभाग के एक्सईन को मौके पर बुलाकर मामलें में दोषी पर गंभीरता से कार्रवाई करने के निर्देश दिए गए हैं.
यह भी पढ़ें- ग्रामीणों ने हाथ से ही उखाड़ दी सड़क, कहा- ये है घटिया क्‍वालिटी का प्रमाण
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज