फतेहाबाद: बदमाशों ने व्यापारी के घर पर कारतूस और पत्र भेजकर मांगे 10 लाख, नहीं देने पर गोली मारने की धमकी
Fatehabad News in Hindi

फतेहाबाद: बदमाशों ने व्यापारी के घर पर कारतूस और पत्र भेजकर मांगे 10 लाख, नहीं देने पर गोली मारने की धमकी
हरियाणा में बदमाशों के हौसले बुलंद!

खत में आरोपी ने व्यापारी को लिखा की तूने अपनी बेटी की शादी में काफी पैसे उड़ाए हैं और इसलिए व्यापारी अपनी कमाई का कुछ हिस्सा 10 लाख रुपये के रूप में हमें भी दे.

  • Share this:
फतेहाबाद. जिले के भूना शहर में मार्बल व्यापारी को गोली मारने के मामले के बाद अब एक और व्यापारी को गोली मारने की धमकी भरा खत और खत के साथ कारतूस भेजकर 10 लाख रुपये की फिरौती मांगने का मामला सामने आया है. व्यापारी के घर सोमवार सुबह एक लिफाफे में धमकी भरा खत और कारतूस घर के गेट पर मिला. व्यापारी राकेश कुमार ने तुरंत मामले की सूचना पुलिस को दी.

सूचना मिलने पर डीएसपी और भूना थाना एसएचओ सहित पुलिस टीम मौके पर पहुंची. डीएसपी दलजीत सिंह ने बताया कि व्यापारी राकेश कुमार की शिकायत पर अज्ञात लोगों के खिलाफ मामले में केस दर्ज कर लिया गया है और पुलिस की टीमें जांच पड़ताल में लगी हैं.

पुलिस की मानें तो जल्द गिरफ्तार होंगे आरोपी



पुलिस का मानना है कि यह काम इलाके के किसी फिरौती गैंग का ही है और सूत्रों से जैसे ही सुराग मिलेगा आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा. व्यापारी राकेश कुमार ने बताया कि आज सुबह उसे धमकी भरा पत्र मिला जिसमें धमकी दी गई कि 10 लाख रुपए फिरौती नहीं देने पर उसके बच्चे और उसे गोली मार दी जाएगी. धमकी भरे खत में लिखा गया कि जिस तरह से मार्बल व्यापारी ने पैसे ना देने की होशियारी दिखाई और उसे गोली मार दी गई थी ठीक उसी तरह होशियारी दिखाई देने पर तुम्हें भी गोली मार दी जाएगी.



फिरौती की रकम नहीं देने पर जान से मारने की धमकी

खत में आरोपी ने व्यापारी को लिखा की तूने अपनी बेटी की शादी में काफी पैसे उड़ाए हैं और इसलिए व्यापारी अपनी कमाई का कुछ हिस्सा 10 लाख रुपये के रूपये में हमें भी दे. फिरौती की रकम नहीं देने पर व्यापारी को और उसके बच्चे को गोली मारने की धमकी दी गई. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading