Home /News /haryana /

the son of a cooler trader was beaten up for not giving a lift then the father was murdered in fatehabad hrrm

Murder in Haryana: लिफ्ट नहीं देने पर कूलर व्यापारी के बेटे को पीटा, फिर पिता की कर दी हत्या

फतेहाबाद में कूलर व्यापारी की हत्या

फतेहाबाद में कूलर व्यापारी की हत्या

Murder in Fatehabad: हरियाणा के फतेहाबाद जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. जहां देर रामनिवास मोहल्ला में कूलर व्यापारी की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी गई. मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल के शव गृह में रखवाया

अधिक पढ़ें ...

फतेहाबाद. हरियाणा के फतेहाबाद जिले के रामनिवास मोहल्ला में सोमवार देर रात को शिव स्टील फैक्टरी के संचालक योगेश गोस्वामी की चाकू मारकर हत्या कर दी गई. हमलावरों ने लिफ्ट न देने के विवाद में मृतक योगेश के बेटे सिद्वार्थ के साथ झगड़ा किया था. योगेश जब परिवार के साथ हमलावरों को समझाने के लिए गया तो वहां पर चाकू मारकर हत्या कर दी गई. हमले में योगेश का भाई नवीन, पत्नी पूनम व बेटा सिद्वार्थ भी घायल हुआ है. नवीन को उपचार के लिए फतेहाबाद के नागरिक अस्पताल में दाखिल करवाया गया है.

मामले में शहर पुलिस ने मृतक के भाई नवीन गोस्वामी के ब्यान पर रामनिवास मोहल्ला निवासी गुलशन उर्फ कन्न, उसके भाई अरूण उर्फ काकू, पिता विनोद कुमार व दादी धन्न के खिलाफ मारपीट, हत्या व जान से मारने की धमकी देने के आरोप में मामला दर्ज कर लिया है. मामले के पुलिस को दिए बयान में नवीन गोस्वामी ने बताया कि वह और उसका भाई योगेश गोस्वामी अलमारी, कूलर, पेटियां बनाने का काम करते है और फैक्टरी शिव स्टील के नाम से मांझू पेट्रोल पंप के पीछे है.

भाई योगेश गोस्वामी का बेटा सिद्वार्थ उर्फ सन्नी सोमवार देर रात को घर लौट रहा था, जब गली के मोड़ पर पहुंचा तो वहां पर गुलशन उर्फ कन्नू, अरूण उर्फ काकू व विनाद निवासी रामनिवास मोहल्ला खड़े थे. आरोपियों ने वहां पर सिद्वार्थ को रोककर मारपीट की और पीठ पर ईंट मारी. इसके बाद सिद्वार्थ घर आ गया और उसने हमले के बारे में जानकारी दी. जब भाई योगेश गोस्वामी, भाभी पूनम व सिद्वार्थ उलाहना देने और हमला करने का कारण पूछने के लिए गुलशन उर्फ कन्नू के घर जा रहे थे तो आरोपियों ने उन्हें घेर लिया और मारपीट शुरू कर दी.

आरोपियों के हाथ में लकड़ी के डंडे थे. इसके बाद आरोपी गुलशन उर्फ कन्नू घर से चाकूनुमा छुरा ले आया और योगेश गोस्वामी पर चाकू से हमला कर दिया. शोर सुनकर उसके पिता अर्जुन देव गोस्वामी और आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए और आरोपी मौके से फरार हो गए. घटना के बाद घायल योगेश गोस्वामी को फतेहाबाद के नागरिक अस्पताले जाया गया, यहां पर डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. जिसके बाद पुलिस ने एक महिला सहित चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करके आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर प्रयास शुरू कर दिए हैं.

Tags: Haryana news, Murder

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर