हरियाणा ग्रामीण बैंक की दीवार तोड़ अंदर घुसे चोर, स्ट्रांग रूम का लॉक नहीं टूटा तो लौटे खाली हाथ
Fatehabad News in Hindi

हरियाणा ग्रामीण बैंक की दीवार तोड़ अंदर घुसे चोर, स्ट्रांग रूम का लॉक नहीं टूटा तो लौटे खाली हाथ
बैंक की दीवार तोड़ स्ट्रांग रूम तक पहुंचे चोर

बैंक में घुसने के बाद चोरी करने आए दो युवकों ने स्ट्रांग रूम (Strong room) का लॉक तोड़ने का प्रयास किया लेकिन स्ट्रांग रूम का लॉक नहीं टूटा.

  • Share this:
फतेहाबाद. हरियाणा के फतेहाबाद जिले के गांव हिजरावां कलां में सर्व हरियाणा ग्रामीण बैंक (Haryana Gramin Bank) की दीवार तोड़कर चोरों ने बैंक में चोरी करने का असफल प्रयास किया. चोर बैंक के स्ट्रांग रूम तक पहुंच गए और स्ट्रांग रूम (Strong Room) का लॉक तोड़ने का भरपूर प्रयास किया लेकिन सफल नहीं हो पाए. इसके बाद आरोपी खाली हाथ ही वापस लौट गए.

बैंक में चोरी की असफल प्रयास की यह घटना बैंक में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई. घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और सीसीटीवी फुटेज कब्जे में लेकर आरोपियों की पहचान करने की कार्रवाई शुरू की. सदर थाना से मौके पर पहुंचे जांच अधिकारी विजय सिंह ने बताया कि बैंक मैनेजर सुनील कुमार से बैंक में चोरी का प्रयास किए जाने की सूचना मिली थी, जिसके बाद बैंक में जांच पड़ताल की गई तो पाया गया कि रोशनदान के नजदीक से खेत की साइड लगती दीवार को चोरों ने तोड़कर रास्ता बनाया और चोर बैंक में घुसे.

खाली हाथ लौटे चोर



बैंक में घुसने के बाद चोरी करने आए दो युवकों ने स्ट्रांग रूम का लॉक तोड़ने का प्रयास किया लेकिन स्ट्रांग रूम का लॉक नहीं टूटा. बैंक में किसी तरह की नकदी चोरी नहीं हुई और आरोपी खाली हाथ वापस लौट गए. जांच अधिकारी ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज में दो युवक बैंक में घुसते हुए दिखाई दे रहे हैं और चोरी का प्रयास करते हुए दिखाई दे रहे हैं.



आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

बैंक मैनेजर की शिकायत पर अज्ञात चोरों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है और सीसीटीवी की मदद से आरोपियों की पहचान कर जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा. जिस समय बैंक में ये घटना हुई उस दौरान बैंक में 2 लाख 36 हजार रुपये मौजूद थे. परंतु ये रुपये स्ट्रांग रूम में बने लॉकर में थे. वहां तक चोर पहुंचने में सफल नहीं हुए.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading