फ़तेहाबाद: बिजली चोरी पकड़ने गई टीम पर ग्रामीण ने किया जानलेवा हमला, मोबाइल तोड़ा
Fatehabad News in Hindi

फ़तेहाबाद: बिजली चोरी पकड़ने गई टीम पर ग्रामीण ने किया जानलेवा हमला, मोबाइल तोड़ा
गुस्सा में बिजली विभाग की टीम का मोबाइल फोन तोड़ा

बिजली विभाग के टीम ने बनाई बिजली चोरी करने की वीडियो (Video) तो आरोपी (Accuse) को आया गुस्सा. मोबाइल फोन तोड़ा दी जान से मारने की धमकी.

  • Share this:
फ़तेहाबाद. जिले के गांव लांबा ढाणी में बिजली चोरी पकड़ने गई बिजली टीम पर गांव के ही एक व्यक्ति द्वारा जानलेवा हमला कर बिजली कर्मचारियों के मोबाइल (Mobile) तोड़ दिए और उन्हें जान से मारने की धमकी दी. टीम ने जान बचा कर वापस कार्यालय पहुंचकर मामले की सूचना निगम के उच्च अधिकारियों को दी. जिस पर बिजली निगम के शहरी एसडीओ ने मामले की शिकायत पुलिस (Police) को दी. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

रतिया सदर पुलिस को दी शिकायत में बिजली निगम के शहरी एसडीओ आनंद प्रकाश ने आरोप लगाते हुए बताया कि बुधवार को बिजली निगम की एक टीम जिसमें निगम के जेई जय सिंह, लाइनमैन विजेंद्र सिंह, मनोज कुमार, सहायक लाइनमैन कुलदीप सिंह और कैलाश कुमार के साथ गांव लांबा में बिजली चोरी पकड़ने गई थी. उक्त टीम जब करंडी रोड पर लखबीर सिंह की ढाणी में पहुंची तो उक्त टीम को वहां पर बिजली चोरी होती दिखाई दी.

जिस पर टीम ने बिजली चोरी की घटना की अपने मोबाइल में वीडियो बना ली. एसडीओ आनंद प्रकाश ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया है कि इस बात से खफा होकर लखबीर सिंह ने बिजली निगम की टीम से हाथापाई शुरू कर दी और उनके उस मोबाइल को तोड़ दिया जिसमें बिजली चोरी की घटना की वीडियो बनाई गई थी. लखबीर सिंह ने बिजली चोरी के सबूत नष्ट कर दिए.



जान से मारे की दी धमकी
एसडीओ आनंद प्रकाश ने आरोप लगाया कि इसके पश्चात लखबीर सिंह घर के अंदर से तेजधार हथियार उठा लाया और बिजली निगम टीम को जान से मारने की धमकी दी. जिसके बाद बिजली निगम की टीम किसी तरह अपनी जान बचाकर वापस कार्यालय पहुंची और मामले की जानकारी उच्च अधिकारियों को दिए. एसडीओ ने अपनी शिकायत में पुलिस से मांग किया कि उक्त लखबीर सिंह के खिलाफ सरकारी ड्यूटी में बाधा पहुंचाने जान से मारने की धमकी देने व अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई की जाए.

पुलिस ने कही ये बात

जब इस बारे में सदर थाना अध्यक्ष रुपेश चौधरी से बात की तो उन्होंने कहा कि गांव लांबा ढाणी में  बिजली  कर्मचारियों से मारपीट  को लेकर मामले की शिकायत मिली है. मामले की जांच की जा रही है. जांच के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज