लाइव टीवी

फतेहाबाद: 10वीं का रिजल्ट खराब आने पर फूटा अभिभावकों का गुस्सा, स्कूल में जड़ा ताला

Jaspal Singh | News18 Haryana
Updated: May 20, 2019, 1:39 PM IST
फतेहाबाद: 10वीं का रिजल्ट खराब आने पर फूटा अभिभावकों का गुस्सा, स्कूल में जड़ा ताला
बोर्ड रिजल्ट

ग्रामीणों का आरोप है कि एक ओर जहां स्कूल में 10वीं कक्षा में पढऩे वाले उनके बच्चों का रिजल्ट इतना खराब आया है कि पूरी कक्षा में मात्र 24 बच्चे ही पास हो पाए हैं.

  • Share this:
फतेहाबाद के गांव बोदीवाली के सरकारी स्कूल के 10वीं कक्षा का रिजल्ट खराब आने पर अभिभावकों का गुस्सा फुट पड़ा. ग्रामीण अपने बच्चों के साथ आज सुबह स्कूल पहुंचे और स्कूल के मुख्य गेट को ताला जड़ दिया. ग्रामीणों का आरोप है कि एक ओर जहां स्कूल में 10वीं कक्षा में पढऩे वाले उनके बच्चों का रिजल्ट इतना खराब आया है कि पूरी कक्षा में मात्र 24 बच्चे ही पास हो पाए हैं.

वहीं स्कूल के प्रिंसीपल का व्यवहार ग्रामीणों से अच्छा नहीं है. उनका आरोप है कि जब अभिभावक आज सुबह प्रिंसीपल से उनके बच्चों के खराब आए रिजल्ट का कारण पूछने गए तो प्रिंसीपल ने उनके साथ बुरा व्यवहार किया और अपनी जिम्मेवारी से बचता नजर आया.

ग्रामीणों का कहना था कि पिछले वर्ष भी इस स्कूल का रिजल्ट बहुत खराब आया था, मगर इससे भी स्कूल प्रशासन ने कोई सबक नहीं लिया और अपनी लापरवाही से उनके बच्चों का भविष्य अंधकार में ड़ाल दिया है.

वहीं ग्रामीणों के प्रदर्शन की जानकारी मिलते ही शिक्षा विभाग के खंड शिक्षा अधिकारी मौके पर पहुंचे. खंड शिक्षा अधिकारी ने ग्रामीणों को समझा-बुझा कर और मामले में उचित कदम उठाने की बात कह कर स्कूल को खुलवाया.

ये भी पढ़ें-

सिद्धू का कैप्टन पर वार, बोले- बेअदबी करने वालों पर कार्रवाई नहीं हुई तो दे दूंगा इस्तीफा

धर्मेंद्र बोले- जनता का काम करवाने के लिए कैप्टन के साथ लगाऊंगा ‘पटियाला पैग’

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए फतेहाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 20, 2019, 1:37 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर