बिजली घर का ताला तोड़ तिजोरी में रखे लाखों रुपये चुरा ले गए चोर
Fatehabad News in Hindi

बिजली घर का ताला तोड़ तिजोरी में रखे लाखों रुपये चुरा ले गए चोर
चोरों ने बिजली घर का ताला तोड़ दिया

बिजली विभाग के एक्सईन बैनीवाल ने बताया कि विभाग द्वारा स्कीम के तहत शनिवार और रविवार को भी कैश काउंटर खोले गए थे जिसके बाद बैंक की छुट्टी होने के कारण कैश को चेस्ट में रख गया था.

  • Share this:
फतेहाबाद के टोहाना हलके में चंडीगढ रोड स्थित 33 केवी बिजली घर की चेस्ट से लाखों रुपये की नकदी और हजारों का चेक चोरी होने का मामला सामने आया है. मामले की सूचना पाकर डीएसपी जोगिंदर शर्मा पहुंचे तथा गहनता से जांच के आदेश दिए. बिजली बोर्ड में लाखों की चोरी  का लगते ही एक्सईन बैनीवाल भी मौके पर आए.

इस बारें में बिजली विभाग के एक्सईन बैनीवाल ने बताया कि विभाग द्वारा स्कीम के तहत शनिवार और रविवार को भी कैश काउंटर खोले गए थे जिसके बाद बैंक की छुट्टी होने के कारण कैश को चेस्ट में रख गया था. उन्होंने कहा कि हमेशा कैश को बैंक में जमा करवा दिया जाता है, किसी जानकार व्यक्ति को ही पता होता है कि बैंक में रुपये जमा नहीं करवाए हैं. जल्द चेस्ट को पुरानी बिल्डिंग से नई बिल्डिंग में शिफ्ट किया जाएगा.

फौजी को झूठे रेप केस में फंसा रही थी युवती, अब तक ऐंठ चुकी थी 3 लाख रुपये



रविवार को कर्मचारी कैश दफ्तर के सेफ में रखकर गए थे. सोमवार सुबह जब एसडीओ दफ्तर में पहुंचे तो उन्हें ताला टूटा मिला और सेफ में रखा कैश भी चोरी हो रखा था. उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी. सूचना पाकर डीएसपी जोगिंद्र शर्मा मौके पर पहुंचे और जांच की.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज