लाइव टीवी

ATM लूटने गए चोर पुलिस को देख हुए फरार, मौके पर छोड़ गए गैस कटर व दस्ताना

Jaspal Singh | News18 Haryana
Updated: January 4, 2020, 1:41 PM IST
ATM लूटने गए चोर पुलिस को देख हुए फरार, मौके पर छोड़ गए गैस कटर व दस्ताना
चोरों ने एटीएम तोड़ने का प्रयास किया

फतेहाबाद (Fatehabad) जिले के गांव जांडली खुर्द में देर रात शुक्रवार को चोर एटीएम तोड़ने गए थे, लेकिन तभी मौके पर पुलिस पहुंच गई. इस कारण चोर अपने मनसूबों में सफल नहीं हो पाए.

  • Share this:
फतेहाबाद. हरियाणा (Haryana) में फतेहाबाद (Fatehabad) जिले के गांव जांडली खुर्द में देर रात शुक्रवार को चोर एटीएम तोड़ने गए थे, लेकिन तभी मौके पर पुलिस पहुंच गई. इस कारण चोर अपने नापाक मनसूबों में सफल नहीं हो पाए. इनोवा गाड़ी में सवार होकर पहुंचे चोरों के पास गैस कटर और दस्ताने भी मौजूद थे, जिनसे वे एटीएम मशीन को काटने का प्रयास कर रहे थे. इस बीच घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस को देखकर चोर गैस कटर और दस्ताने वहीं छोड़कर फरार हो गए.

इतना ही नहीं भागते समय चोरों ने पुलिस की गाड़ी पर पत्थर मारकर शीशा भी तोड़ दिया. फिलहाल, पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अज्ञात चोरों की तलाश में जुट गई है. बता दें कि एटीएम एसबीआई बैंक का था.

क्राइम रिपोर्ट-crime report
सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए चोर


गौरतलब है कि पूरे प्रदेश समेत फतेहाबाद जिले में आए दिन अपराध बढ़ते जा रहे हैं. रात हो या दिन का समय हर अपराधी अपने काम को बेखौफ होकर अंजाम दे रहे हैं. अपराधी एटीएम लूट, चोरी, डकैती, चेन स्नेचिंग जैसी घटानाओं को लगातार अंजाम दे रहे हैं.

ये भी पढ़ें:- डांसर सपना चौधरी की SUV का हुआ एक्सीडेंट, गुरुग्राम पुलिस ने जांच में शामिल होने को कहा

ये भी पढ़ें:- CAA Protest: प्रदर्शन कर रहे 18 युवाओं को नूंह पुलिस ने किया गिरफ्तार, कुछ घंटे बाद छोड़ा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए फतेहाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 4, 2020, 1:41 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर