फतेहाबाद में भीषण सड़क हादसा, कार सवार 3 पुलिसकर्मियों की मौत, एक घायल
Fatehabad News in Hindi

फतेहाबाद में भीषण सड़क हादसा, कार सवार 3 पुलिसकर्मियों की मौत, एक घायल
फतेहाबाद में दर्दनाक सड़क हादसा

भीषण सड़क हादसे (Road Accident) में 3 पुलिस कर्मियों की मौके पर मौत हो गई जिनकी पहचान सुभाषचंद्र पुत्र भूप सिंह जाट वासी चूलीकलां, सुभाष चंद्र पुत्र ओमप्रकाश हरिजन वासी आदमपुर और नरेंद्र पुत्र भरत सिंह जाट वासी डोबी हिसार के रूप में हुई है.

  • Share this:
फतेहाबाद. हरियाणा के फतेहाबाद (Fatehabad) जिले में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला. जिले के भट्टूकलां क्षेत्र के गांव खाबडा के पास भीषण सड़क हादसा (Road Accident) हो गया, जहां एक तेज रफ्तार कार सड़क के पास बनी एक पुलिया से जा टकराई. रिट्ज कार में सवार 3 पुलिस कर्मियों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं एक होमगार्ड को इस हादस में गम्भीर चोटें आई है. हादसे की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और सभी मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए फ़तेहाबाद के नागरिक अस्पताल लाया गया. बताया जा रहा है कि पुलिस कर्मचारी सिरसा से आदमपुर की तरफ जा रहे थे.

बता दें कि सोमवार को एक रिट्ज कार नंबर एचआर 20 एसी 4484 ढाबी कला से खाबड़ा कला की तरफ जा रही थी. इस दौरान कार की रफ्तार काफी ज्यादा थी. कार का संतुलन बिगड़ गया और वो एक पुली से जा टकराई. हादसे के समय कार में 3 पुलिसकर्मी और एक होमगार्ड का जवान सवार था.

तीन पुलिसकर्मियों की मौत



इस हादसे में तीन पुलिस कर्मियों की मौके पर ही मौत हो गई. मृतकों की पहचान सुभाषचंद्र पुत्र भूप सिंह जाट वासी चूलीकलां, सुभाष चंद्र पुत्र ओमप्रकाश हरिजन वासी आदमपुर और नरेंद्र पुत्र भरत सिंह जाट वासी डोबी हिसार के रूप में हुई है.
पुलिस ने शवों को कब्जे में लिया

हादसे की सूचना पुलिस को दी गई. सूचना मिलते है पुलिस मौके पर पहुंची और मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल के शव गृह में रखवा दिया. वहीं घायल होमगार्ड जवान का अस्पताल में इलाज चल रहा है. फिलहाल पुलिस हत्या के कारणों का पता लगाने में जुट गई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading