ख़बर का असर: फतेहाबाद में युवक को बेरहमी से पीटने वाले 3 पुलिसकर्मी सस्पेंड

मामले में पुलिस ने झगड़ा करने वालों पर कार्रवाई करने की बजाए सूचना देने वाले को ही अवैध रूप से हिरासत में रखकर पीटा और उससे झाड़ू-पोंछा करवाया था.

Jaspal Singh
Updated: May 18, 2018, 12:57 PM IST
ख़बर का असर: फतेहाबाद में युवक को बेरहमी से पीटने वाले 3 पुलिसकर्मी सस्पेंड
पीड़ित युवक
Jaspal Singh
Updated: May 18, 2018, 12:57 PM IST
फतेहाबाद में न्यूज 18 की खबर का असर हुआ है. भूना इलाके के गांव हसंगा के रहने वाले युवक सतपाल को गांव में हो रहे लड़ाई-झगड़े की सूचना पुलिस को देने पर पुलिस ने बेरहमी से पिटाई कर दी थी. इस मामले में एसपी फतेबाद ने तीन पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया है. बता दें कि न्यूज 18 ने इस खबर को प्रमुखता से दिखाय था.

इस मामले में पुलिस ने झगड़ा करने वालों पर कार्रवाई करने की बजाए सूचना देने वाले को ही अवैध रूप से हिरासत में रखकर पीटा और उससे झाड़ू-पोंछा करवाया.

उक्त आरोपों संबंधित शिकायत लेकर पीड़ित युवक सतपाल एसपी से मिला और अपना दुखड़ा रोया था. एसपी ने मामले में जांच करवाकर आरोपियों पर कार्रवाई का आश्वासन दिया था. एसपी ने पूरे मामले की जांच डीएसपी जगदीश काजला को सौंपी थी. डीएसपी जगदीश काजला ने कहा था कि इस मामले में जो भी पुलिसकर्मी दोषी होंगे उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

शिकायत में पीड़ित युवक ने बताया था कि बीती रात उसके गांव में कुछ लोग शराब पीकर झगड़ा कर रहे थे, इस पर उसने पुलिस को फोन कर सूचना दी. सूचना देने पर भी पुलिस नहीं आई तो उसने 4-5 बार फिर फोन करके सूचना दी. आरोप है कि सुबह पुलिस आई तो पुलिस कर्मचारियों ने पहले शिकायतकर्ता के बारे में पड़ताल की और उसका पता लगाकर उसे थप्पड़ मारते हुए अपने साथ ले गई.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर