फतेहाबाद: ट्रैक्टर ट्राली की चपेट में आने से 3 सगे भाइयों की दर्दनाक मौत
Fatehabad News in Hindi

फतेहाबाद: ट्रैक्टर ट्राली की चपेट में आने से 3 सगे भाइयों की दर्दनाक मौत
दर्दनाक सड़क हादसे में 3 भाईयों की मौत

सोमवार रात (Monday Night) को काम करने के बाद वह बाइक पर सवार होकर अपने घर जा रहे थे. बताया जा रहा है कि गांव खुनन के पास लकडिय़ों से भरी ट्रैक्टर ट्राली (Tractor Trolly) रतिया की ओर आ रही थी. अंधेरे के चलते ट्रैक्टर ट्राली ने बाइक को टक्कर मार दी.

  • Share this:
फतेहाबाद. रतिया के गांव खुनन में लकडिय़ों से भरी ट्रैक्टर ट्राली ने बाइक पर सवार तीन युवकों को टक्कर मार दी. हादसा (Accident) इतना भयंकर था कि बाइक पर सवार तीनों युवकों की मौत (Death) हो गई. तीनों मृतक सगे भाई थे और ईंट भट्टे पर काम करके वापस अपने घर जा रहे थे. ट्रैक्टर चालक मौके पर ट्रैक्टर (Tractor) छोड़कर फरार हो गया.

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए फतेहाबाद के नागरिक अस्पताल में भिजवा दिए. फिलहाल पुलिस मामले की जांच का रही है. प्राप्त जानकारी के अनुसार, गांव हांसपुर निवासी तीन सगे भाई काला, दीपक व छिंदा मेहनत मजदूरी करके अपने घर का गुजर बसर कर रहे थे. इन दिनों वह अग्रोहा बरवाला रोड पर बने ईंट भट्टे पर काम करते थे.

ये था हादसे का कारण



सोमवार रात को काम करने के बाद वह बाइक पर सवार होकर अपने घर जा रहे थे. बताया जा रहा है कि गांव खुनन के पास लकडिय़ों से भरी ट्रैक्टर ट्राली रतिया की ओर आ रही थी. अंधेरे के चलते ट्रैक्टर ट्राली ने बाइक को टक्कर मार दी, जिससे तीनों भाई लकडिय़ों से टकराकर सड़क पर जा गिरे. हादसे में तीनों को गंभीर चोटें आई और तीनों ने दम तोड़ दिया.



यह भी पढ़ें- BJP-JJP की चुनावी घोषणाएं 26 नवंबर से साकार होनी शुरू हो जाएंगी: दुष्यंत चौटाला

यह भी पढ़ें- लॉरेन्स बिश्नोई गैंग ने गोलियों से एक शख्स को भून डाला, कुछ माह पहले पिता की हुई थी हत्या
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading