लाइव टीवी

VIDEO : देखें टिक-टोक फेम बीजेपी नेता सोनाली फोगाट ने बहन-बहनोई को ऐसे लाया घुटनों पर, वायरल हो रहा ये वीडियो

Jaspal Singh | News18 Haryana
Updated: November 1, 2019, 12:34 PM IST
VIDEO : देखें टिक-टोक फेम बीजेपी नेता सोनाली फोगाट ने बहन-बहनोई को ऐसे लाया घुटनों पर, वायरल हो रहा ये वीडियो
टिक-टोक फेम बीजेपी नेता सोनाली फोगाट के कड़े रुख से बहन-बहनोई हुए मजबूर

टिक-टोक फेम बीजेपी नेता सोनाली फोगाट (Tik-Tok Fame BJP leader Sonali Phogat) ने जान मारने की धमकी देने वाले बहन-बहनोई को माफी मांगने के लिए मजबूर कर दिया है. उसका वीडियो वायरल (viral video) हो रहा है.

  • Share this:
फतेहाबाद. हरियाणा विधानसभा चुनाव में आदमपुर सीट (Adampur Seat) से बीजेपी (BJP) के टिकट  पर चुनाव लड़ चुकीं टिक-टोक फेम सोनाली फोगाट (Tik-Tok Fame BJP leader Sonali Phogat) ने मारपीट और जान से मारने की धमकी देने के वाले अपने बहन-बहनोई को घुटनों पर ला दिया है. सोनाली फोगाट ने इस बारे में थाने में मामला दर्ज कराया था जिसके बाद सोनाली फोगाट की बहन और जीजा ने माफी मांगी है. माफी मांगने का यह वीडियो वायरल (viral video) हो रहा है.

माफी मांगने वाले वीडियो में नशे में होने का दिया है हवाला

वीडियो में बहनोई अमन पूनिया ने माफी मांगते हुए पूरी घटना बताते हैं. वीडियो में कहते हैं- ' मैं ससुराल गया हुआ था. वहां मैंने ज्यादा शराब पी ली. शराब के नशे में मेरी सोनाली फोगाट से कहासुनी हो गई. उसके बाद नशे की हालत में मैंने मार दूंगा जैसे शब्द कहे. ड्रिंक की वजह से वैसा हो गया, हमारी वैसी कोई भावना नहीं है. मैं सोनालीजी के लिए किसी भी काम के लिए पहले भी तैयार था और अब भी तैयार हूं. मुझसे गलती हुई है. मैं गुनाहगार हूं, मैं अपने शब्द वापस लेता हूं और उनसे उसके लिए माफी मांगता हूं'.



बहन ने भी पति की ओर से मांगी माफी 

इसके बाद वीडियो में सोनाली फोगाट की छोटी बहन अपने पति अमन पूनिया के लिए माफी मांगती नजर आती हैं. सोनाली फोगाट की बहन और जीजा का माफी मांगना भी सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. सोनाली फोगाट ने दो दिन पहले ही अपने जीजा और बहन पर उसी के गांव भुत्थंन में मारपीट करने व जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया था और थाने में मामला दर्ज कराया था.

ये भी पढ़ें- कांग्रेस की गुटबाजी: सुनें पूर्व सीएम भूपेन्द्र सिंह हुड्डा का ये वायरल ऑडियो
Loading...

सड़क पर पुलिसकर्मी की गुंडागर्दी का वीडियो हुआ वायरल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए फतेहाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 1, 2019, 12:34 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...