लाइव टीवी

Tik Tok गर्ल सोनाली फोगाट ने बहन और जीजा पर लगाया मारपीट का आरोप, केस दर्ज

Jaspal Singh | News18 Haryana
Updated: October 30, 2019, 2:47 PM IST
Tik Tok गर्ल सोनाली फोगाट ने बहन और जीजा पर लगाया मारपीट का आरोप, केस दर्ज
Tik Tok गर्ल सोनाली फोगाट ने जीजा व बहन पर मारपीट व जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है. (फाइल फोटो)

टिक टॉक (Tik Tok) गर्ल सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) का आरोप है कि उसके जीजा और बहन ने गांव भूथन कलां (हिसार) में उससे मारपीट की और जान से मारने की धमकी दी.

  • Share this:
फतेहाबाद. हरियाणा विधानसभा चुनाव 2019 (Haryana Assembly Elections 2019) में आदमपुर सीट (Adampur Seat) से बीजेपी (BJP) की टिकट पर चुनाव लड़ने वाली टिक टॉक (Tik Tok) गर्ल सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) को मारपीट और जान से मारने की धमकी मिली है. सोनाली फोगाट का आरोप है कि उसके जीजा और बहन ने गांव भूथन कलां (हिसार) में उससे मारपीट करने के बाद जान से मारने की धमकी दी. सोनाली फोगाट की शिकायत पर सदर थाना पुलिस ने उसके जीजा और बहन के खिलाफ मारपीट (Assault) करने और जान से मारने की धमकी देने के आरोप में केस दर्ज किया है.

पुलिस को दी शिकायत में सोनाली फोगाट ने बताया है कि वो अपने पैतृक गांव भूथन कलां में अपने पिता से मिलने गई थी. गांव के कई लोग भी सोनाली से मिलने के लिए उसके घर पहुंचे थे. उस दौरान वहां सोनाली की बहन रुकेश और जीजा अमन पूनिया भी हिसार आए हुए थे.

पुलिस ने FIR दर्ज कर जांच शुरू दी है

सोनाली का आरोप है कि उसके घर पर उसकी बहन और जीजा ने उससे मारपीट की. साथ ही उसे जान से मारने की भी धमकी दी. पुलिस ने सोनाली फोगाट की शिकायत पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

मालूम हो कि सोनाली फोगाट आदमपुर विधानसभा के दौरान टिक टोक गर्ल के नाम से सुर्खियों में आईं थी. आदमपुर से बीजेपी की टिकट मिलने के बाद उनके टिक टोक वीडियो सोशल मीडिया (social media) पर जमकर वायरल (viral) हुए थे. यह भी बताया जा रहा है कि सोनाली फोगाट व उनकी बहन के बीच पारिवारिक विवाद चल रहा है और इसी को लेकर यह झगड़ा हुआ है.

ये भी पढ़ें:- जब शराबी युवक ने होमगार्ड जवान का कॉलर पकड़कर मार दिया थप्पड़...

डिप्टी CM दुष्यंत के पिता अजय चौटाला ने कांग्रेस को कहा अछूत, जानें वजह

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए फतेहाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 30, 2019, 1:58 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...