Home /News /haryana /

tohana nagar parishad vice chairman election was won by neeru saini by 2 votes nodelsp

टोहाना नगर परिषद के वाइस चेयरमैन का चुनाव नीरू सैनी ने दो वोट से जीता, पूरे दिन रही गहमा-गहमी

टोहाना नगर परिषद वाइस चेयरमैन चुनाव नीरू सैनी ने दो वोट से जीता.

टोहाना नगर परिषद वाइस चेयरमैन चुनाव नीरू सैनी ने दो वोट से जीता.

Tohana nagar parishad Vice Chairman election: नगर परिषद टोहाना में वाइस चेयरमैन पद पद के चुनाव में वार्ड नंबर 19 से पार्षद नीरू सैनी धर्मपत्नी बलदेव सैनी दो वोटों के साथ विजयी हुईं हैं. नगर परिषद कार्यालय में 23 सदस्यों व नप चेयरमैन नरेश बंसल ने वोटिंग की. कुल 24 वोट डाले गए, जिसमें से नीरू सैनी को 13 व सुरेश सेठी को 11 वोट मिले. नीरू सैनी दो वोटों से विजयी घोषित कर दी गईं.

अधिक पढ़ें ...

टोहाना. नगर परिषद टोहाना में वाइस चेयरमैन पद पद के चुनाव में वार्ड नंबर 19 से पार्षद नीरू सैनी धर्मपत्नी बलदेव सैनी दो वोटों के साथ विजयी हुईं हैं.स्थानीय प्रशासन के अधिकारियों ने इस चुनाव के लिए सुरक्षा और शांति के तमाम इंतजाम किए थे. नगर परिषद कार्यालय में भी 23 सदस्यों व नप चेयरमैन नरेश बंसल ने वोटिंग की. कुल 24 वोट डाले गए, जिसमें से नीरू सैनी को 13 व सुरेश सेठी को 11 वोट मिले. इस प्रकार नीरू सैनी दो वोटों से विजयी घोषित कर दी गईं.

नीरू सैनी की जीत की खुशी भाजपा कार्यकर्ताओं ने जबरदस्त नारेबाजी कर व लड्डू बांटकर मनाई. वाईस चेयरमैन पद का यह चुनाव एक प्रकार से बबली-बराला चुनाव रहा. दोनों ही नेताओं के समर्थक भी नगर परिषद के बाहर जमा हुए. जैसे ही चुनाव परिणाम घोषित किया गया नगर परिषद में बराला पक्ष के कार्यकर्ताओं ने भारत माता की जय, वंदे मातरम, भारतीय जनता पार्टी जिंदाबाद, सुभाष बराला जिंदाबाद के नारे लगाने शुरू कर दिए.

पक्ष विपक्ष में हुई जमकर नारेबाजी
नीरू सैनी की जीत को सुभाष बराला की जीत मानकर कार्यकर्ताओं ने लड्डू बांटे व एक दूसरे को शुभकामनाएं दीं. बराला पक्ष के कार्यकर्ताओं खुशी में खूब हूटिंग की तो वहीं, बबली पक्ष के कार्यकर्ताओं ने भी जबरदस्त नारे लगाकर प्रतिक्रिया दी. यहां माहौल गर्मागर्मी को होता दिखाई दिया. एक बारगी तो प्रशासनिक अधिकारियों के हाथ पांव फूलने लगे, लेकिन जैसे तैसे माहौल को शांत किया गया.

सबका साथ, सबका विकास की तर्ज पर देंगे टोहाना के विकास को गति
नवनिर्वाचित वाईस चेयरमैन नीरू सैनी व सभी नप सदस्यों को जीत पर शुभकामनाएं दीं. उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार के सबका साथ सबका विकास, सबका विकास व सबका प्रयास के नारे के तहत अब नगर परिषद की यह नई टीम टोहाना के विकास को गति देगी. प्रदेश सरकार टोहाना नगर परिषद को हर प्रकार से सहयोग करेगी. विकास की कोई कमी नहीं रहने दी जाएगी.

कैबिनेट मंत्री देवेंद्र सिंह बबली बोले भ्रष्टाचार नहीं होने देंगे
इस दौरान कैबिनेट मंत्री देवेंद्र सिंह बबली ने पत्रकारों से रूबरू होते हुए कहा कि पूर्व की सरकारों में कुछ लोगों ने नगर परिषद को भ्रष्टाचार का अड्डा बना कर रखा था. अब वही लोग इसी तरह फिर से नगर परिषद को भ्रष्टाचार का अड्डा बनाना चाहते हैं, लेकिन यह नहीं होने दूंगा.

Tags: Fatehabad news, Haryana news, Tohana News

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर