हरियाणा: फतेहाबाद में तूफान और बारिश ने मचाया कोहराम, वाहनों पर गिरे पेड़, दुकानों के शेड उड़े
Fatehabad News in Hindi

हरियाणा: फतेहाबाद में तूफान और बारिश ने मचाया कोहराम, वाहनों पर गिरे पेड़, दुकानों के शेड उड़े
फतेहाबाद में तूफान और बारिश का कहर

फतेहाबाद (Fatehabad) के गांव धांगड़ में कई टन वजन वाला एंट्री गेट और स्ट्रीट लाइट पोल तिनके की तरह सड़क पर गिर गए.

  • Share this:
फतेहाबाद. जिले में बुधवार को दोपहर बाद अचानक मौसम (Weather) ने करवट लेते हुए तूफान और बारिश से कोहराम मचा दिया. फतेहाबाद (Fatehabad) जिले के लगभग सभी इलाकों में तेज हवाओं के साथ बारिश हुई और मौसम सुहाना हो गया, लेकिन जैसे ही बारिश रुकी तो यह सुहाना मौसम कई लोगों के लिए आफत भी बना हुआ था जिसकी तस्वीरें एक-एक करके सामने आई. फतेहाबाद के हाईवे से लेकर गलियों, सड़कों तक पर तूफान से हुए नुकसान को तस्वीरों में देखा गया.

हाईवे पर कई टन वजन वाले एंट्री गेट धड़ाम हो गए और सैकड़ों पेड़ गिरने से कार और बाइक टूट गए. काफी जगहों पर बिजली के खंभे गिर गए. बारिश के साथ आए तूफान ने घरों और दुकानों को भी नहीं बख्शा. घरों के गेट उखड़ कर गिर गए और दुकानों के शेड उड़ गये. कुछ जगहों पर नुकसान झेलने वाले लोगों से बात की गई तो फतेहाबाद शहर में किसी काम से आए एक गांव के निवासी प्रदीप कुमार ने बताया कि दोपहर को पहले काफी तेज धूप थी और गर्मी के कारण पेड़ की छाया में उसने अपनी गाड़ी खड़ी की थी.

कार हुई चकनाचूर




कार पर गिरा पेड़
उन्होंने बताया कि अचानक मौसम खराब हुआ और तेज आंधी के साथ बारिश आई तो पेड़ गाड़ी पर आ गिरा और उसकी नई गाड़ी टूट गई. इसी तरह टोहाना और रतिया इलाकों में कई जगहों पर बाइकों के ऊपर लोहे के शेड और पेड़ गिर गये, जिसकी वजह से बाइक चकनाचूर हो गई. खेतों सड़कों के किनारे पेड़ इस तरह गिरे की सड़कें जाम हो गई.हाईवे पर वाहनों की रफ्तार रुक गई.

ट्रैफिक को किया गया डाइवर्ट

फतेहाबाद के गांव धांगड़ में कई टन वजन वाला एंट्री गेट और स्ट्रीट लाइट पोल तिनके की तरह सड़क पर गिर गए. गनीमत यह रही कि जब यह एंट्री गेट और लाइट के पोल सड़क पर गिरे तो सड़क से गुजरते वाहन इनकी चपेट में नहीं आये. मौके पर पहुंची हाईवे पुलिस की टीम और हाईवे अथॉरिटी ने तुरंत एंट्री गेट के रास्ते को बंद किया और ट्रैफिक को डायवर्ट किया.

सड़कों पर भरा पानी


सड़कों पर गिरे एंट्री गेट

ट्रैफिक पुलिस इंचार्ज हेतराम ने बताया कि धांगड़ गांव में एंट्री गेट गिरने की वजह से हाईवे पर आवाजाही बाधित हो गई और फिलहाल हाईवे अथॉरिटी एंट्री गेट को हाईवे से हटाने के काम में जुटी हुई है. कुल मिलाकर बुधवार दोपहर बाद आए तूफान और बारिश ने मौसम तो सुहाना किया लेकिन जिस तरह से लोगों का नुकसान इस तूफान में हुआ वह लोगों को दर्द भी दे गया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading