बर्थडे पार्टी मनाने जा रहे 4 दोस्‍तों की बाइक सड़क पर बैठे सांड से टकराई, एक की मौत
Fatehabad News in Hindi

बर्थडे पार्टी मनाने जा रहे 4 दोस्‍तों की बाइक सड़क पर बैठे सांड से टकराई, एक की मौत
फतेहाबाद में दर्दनाक सड़क हादसे में एक युवक की मौत

फतेहाबाद (Fatehabad) के सिरसा रोड पर हुआ हादसा. घायल (Injured) तीन युवकों को प्राथमिक उपचार के बाद हिसार किया रेफर.

  • Share this:
फतेहाबाद. जिले के सिरसा रोड पर बर्थडे पार्टी (Birthday Party) मनाने जा रहे 4 दोस्तों के 2 मोटरसाइकिल की सड़क पर बैठे एक सांड से सीधी टक्कर हो गई. हादसे (Accident) में बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई जबकि बर्थडे ब्वॉय समेत तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को फतेहाबाद के नागरिक अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर हालत के चलते अग्रोहा मेडिकल रेफर कर दिया गया है.

घटना के बारे में जानकारी देते हुए शहर थाना प्रभारी यादविंदर सिंह ने बताया कि बीती देर रात 6 दोस्त तीन मोटरसाइकिल पर सवार होकर बर्थडे पार्टी मनाने जा रहे थे. राहुल और बर्थडे बॉय गगन सहित 4 दोस्त के 2 बाइक अचानक सड़क पर एक सांड से सीधे टकरा गए. हादसे में 2 बाइकों पर सवार चार दोस्त गंभीर रूप से घायल हो गए जिनमें से बाद में एक युवक राहुल की अस्पताल में मौत हो गई.

पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंपा शव



गंभीर हालत होने पर तीन अन्य घायलों को अग्रोहा मेडिकल रेफर कर दिया गया।.थाना प्रभारी ने बताया कि मृतक का पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सौंप दिया गया है जबकि घायलों का अग्रोहा मेडिकल में उपचार जारी है. थाना प्रभारी के अनुसार गगन नाम के युवक का जन्मदिन था और सभी 6 दोस्त बर्थडे पार्टी मनाने के लिए सिरसा रोड पर सिद्दू ढाबा से पाली होटल की तरफ जा रहे थे. रास्ते में 2 बाइक की सांड से टक्कर होने के बाद चार दोस्त हादसे का शिकार हो गये.
मृतक की 6 महीने पहले लगी थी नौकरी

मृतक राहुल डी ग्रुप में छह महीने पहले ही उपभोक्ता अदालत में सफाई कर्मचारी लगा था. मृतक के भाई ने बताया कि उन्हें क्या पता था कि जिस दोस्त की खुशी में शामिल होने के लिए उसका भाई जा रहा है वो शायद ही वापस नहीं आएगा. अब तो सभी दोस्तों को मलाल भी है कि अगर सिद्धू ढाबा से वो वापस आ जाते तो ठीक रहता.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज