लाइव टीवी

2 बुलेट मोटरसाइकिल वालों के अलग-अलग 33 हजार 500 रुपये के चालान काटे गए
Fatehabad News in Hindi

Paramjeet Singh | News18 Haryana
Updated: February 29, 2020, 7:29 PM IST
2 बुलेट मोटरसाइकिल वालों के अलग-अलग 33 हजार 500 रुपये के चालान काटे गए
एसएचओ रामधन ने कहा कि उच्चाधिकारियों के दिशानिर्देश पर ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करने वाले वाहन चालकों के चालन काटे जाते हैं.

फतेहाबाद (Fatehabad) के टोहाना में ट्रैफिक पुलिस (Traffic Police) ने बुलेट बाइक का साइलेंसर (Silencer) निकाल कर पटाखे बजाने, बिना हेलमेट (Helmet) के मोटरसाइकिल चलाने, बाइक पर ट्रिपल सवारी (Triple ride) करने के साथ ही बिना कागजात (Documents) के वाहन चलाने वालों के चालान काटे. एक दिन में कुल 1 लाख रुपए के चालान काटे गए.

  • Share this:
फतेहाबाद. टोहाना में ट्रैफिक पुलिस (Traffic Police) ने बुलेट बाइक का साइलेंसर (Silencer) निकाल कर पटाखे बजाने, बिना हेलमेट (Helmet) के मोटरसाइकिल चलाने, बाइक पर ट्रिपल सवारी (Triple ride) करने के साथ ही बिना कागजात (Documents) के वाहन चलाने वालों के चालान काटे. इस दौरान दो बुलेट मोटरसाइकिल को साइलेंसर निकाल कर पटाखे बजाने पर इंपाउंड कर चालान काटे गए. दोनों ही मोटरसाइकिल वालों के अलग-अलग 33 हजार 500 रुपये के चालान काटे गए. जिला ट्रैफिक व स्थानीय पुलिस टीम ने वाल्मिकी व शहीद चौक पर नाका लगाकर चालान काटे. इस दौरान महिला वाहन चालकों को चेतावनी देकर छोड़ दिया गया.

जिला ट्रैफिक व स्थानीय पुलिस टीम ने वाल्मिकी व शहीद चौक पर नाका लगाकर चालान काटे.


ट्रैफिक पुलिस ने कुल 1 लाख रुपए के चालान काटे



इस दौरान एसएचओ रामधन ने बताया कि उच्चाधिकारियों के दिशानिर्देश के अनुसार समय समय पर ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करने वाले वाहन चालकों के चालन काटे जाते हैं. उन्होंने कहा कि टोहाना से बुलेट मोटरसाइकिल का साइलेंसर बदलकर पटाखें बजाने वाले वाहन चालकों की शिकायतें मिल रही थी. इसे ध्यान में रखते हुए ट्रैफिक पुलिस टीम द्वारा नाकाबंदी कर चालान काटे गए हैं. आज शनिवार को 15 चालान काटे गए हैं. इनमें 2 बुलेट मोटरसाइिकल के साइलेंसर बदले होने के कारण अलग-अलग 33 हजार 500 रुपये के और 2 अन्य बुलेट मोटरसाइकिल के 16 और 10 हजार रुपये के चालान काटे गए हैं. उन्होंने कहा कि बुलेट बाइक सहित 15 वाहनों के भारी भरकम एक दिन में कुल 1 लाख रुपए के चालान काटे गए.



एसएचो ने कहा कि इस दौरान महिला वाहन चालकों को चेतावनी देने के साथी उन्हें ट्रैफिक नियमों के प्रति जागरूक किया गया.

ये भी पढ़ें - दहेज की मांग पूरी नहीं होने पर हत्या,भाई ने बहन के ससुराल वालों पर की FIR

ये भी पढ़ें - Haryana Budget 2020: किसानों की आय दोगुनी करेगी खट्टर सरकार, रोडमैप तैयार

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए फतेहाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 29, 2020, 7:29 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading