फतेहाबाद: 32 हजार नशीली गोलियों के साथ दो युवक गिरफ्तार, पंजाब करने जा रहे थे सप्लाई
Fatehabad News in Hindi

फतेहाबाद: 32 हजार नशीली गोलियों के साथ दो युवक गिरफ्तार, पंजाब करने जा रहे थे सप्लाई
पुलिस गिरफ्त में दो नशा तस्कर

पुलिस को इन दोनों आरोपियों के बारे में नशे की खेप ले जाने की सूचना मिली और सूचना पर पुलिस ने गांव खुनन के पास नाकाबंदी करके गाड़ियों की चेकिंग शुरू की.

  • Share this:
फतेहाबाद. नशे के खिलाफ हरियाणा पुलिस (Haryana Police) द्वारा चलाए जा रहे जागरूकता अभियान का असर फतेहाबाद (Fatehabad) जिले के रतिया टोला क्षेत्र में दिख रहा है. आम लोग पुलिस को नशा सप्लाई करने वालों के बारे में सूचना दे रहे हैं और इसी जागरूकता अभियान के तहत मिली एक सूचना पर फतेहाबाद की रतिया सदर थाना पुलिस ने पलवल से पंजाब ले जाई जा रही 32 हजार नशीली गोलियां से भरी एक गाड़ी को पकड़ा है.

नशीली गोलियों से भरी स्विफ्ट गाड़ी में दो युवक सवार थे. पुलिस ने दोनों को एनडीपीएस एक्ट के तहत गिरफ्तार करते हुए पूछताछ की. मामले की जानकारी देते हुए सदर थाना के एसएचओ कपिल कुमार ने बताया कि दोनों आरोपी पलवल के रहने वाले हैं और पलवल से ही नशे की खेप लेकर पंजाब में सप्लाई करने के लिए जा रहे थे.

दो युवक गिरफ्तार



पुलिस को कल सुबह इन दोनों आरोपियों के बारे में नशे की खेप ले जाने की सूचना मिली और सूचना पर पुलिस ने गांव खुनन के पास नाकाबंदी करके गाड़ियों की चेकिंग शुरू की. चेकिंग के दौरान गाड़ी से ट्रामाडोल की 32 हजार गोलियां बरामद की गईं और 2 युवकों की गिरफ्तार की. दोनों आरोपियों को आज कोर्ट में पेश किया जाएगा.
पुलिस ने कही ये बात

एसएचओ ने बताया कि पुलिस की ओर से नशे के खिलाफ जागरूकता के लिए अभियान चलाया गया है और क्षेत्र में पुलिस आम लोगों को नशे के खिलाफ जागरूक कर रही है. जागरूकता अभियान का नतीजा है कि इतनी बड़ी मात्रा में नशे की खेप पुलिस पकड़ पाई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading