लाइव टीवी

फतेहाबाद: दर्दनाक हादसों में दो किसानों की मौत

Jaspal Singh | News18 Haryana
Updated: November 12, 2019, 1:01 PM IST
फतेहाबाद: दर्दनाक हादसों में दो किसानों की मौत
फतेहाबाद में दो किसानों की मौत

ढिंगसरा-सरवरपुर रोड पर अचानक ट्रैक्टर पलट गया और संतलाल ट्रैक्टर नीचे दब गया. आसपास के किसानों ने उसे ट्रैक्टर के नीचे से निकालकर अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

  • Share this:
फतेहाबाद. जिले में मंगलवार सुबह घटित दो दर्दनाक हादसों (Accidents) में दो किसानों (Farmers) की मौत (Death) हो गई. संबंधित थाना पुलिस (Police) ने दोनों किसानों के शवों (dead body) का फतेहाबाद के नागरिक अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है. प्राप्त जानकारी के अनुसार, मंगलवार अलसुबह गांव ढाणी डुल्ट में किसान राजेश के खेत में रोटावेटर से बुआई का काम चल रहा था. ट्रैक्टर से रोटावेटर को गांव बैजलपुर निवासी मदन चला रहा था.

बुआई के दौरान गांव का ही किसान देवलाल (40) पुत्र हरिसिंह भी वहां पर मौजूद था. बताया जा रहा है कि मंगलवार अलसुबह करीब ढाई बजे अंधेरे के कारण देवीलाल रोटवारेट करे अपनी ओर आता दिखाई नहीं दिया और रोटावेटर उसके ऊपर चढ़ गया, जिससे उसकी गर्दन कट गई और देवीलाल की मौके पर ही मौत हो गई.

ट्रैक्टर पलटने से मौत

वहीं एक अन्य मामले में ट्रैक्टर पलटने से किसान संतलाल (38) पुत्र सुभाषचंद्र निवासी सरवरपुर की मौत हो गई. प्राप्त जानकारी के अनुसार, संतलाल अपने खेत में जुताई करके मंगलवार सुबह करीब 9 बजे ट्रैक्टर पर सवार होकर अपने घर जा रहा था. ढिंगसरा-सरवरपुर रोड पर अचानक ट्रैक्टर पलट गया और संतलाल ट्रैक्टर  नीचे दब गया. आसपास के किसानों ने उसे ट्रैक्टर के नीचे से निकालकर अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

ये भी पढ़ें-

राली जलाने की शिकायत पर किसानों ने पटवारी को बनाया बंदी, पुलिस के छूटे पसीने

दिल्ली-NCR के प्रदूषण पर SC में आज सुनवाई, UP-हरियाणा-पंजाब के CS रहेंगे मौजूद

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए फतेहाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 12, 2019, 1:01 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...