फतेहाबाद: जमीन की पैमाइश करते हुए पटवारी को श्मशान घाट में मिले 2 हैंड ग्रेनेड, दहशत में लोग
Fatehabad News in Hindi

फतेहाबाद: जमीन की पैमाइश करते हुए पटवारी को श्मशान घाट में मिले 2 हैंड ग्रेनेड, दहशत में लोग
श्मशान घाट में मिले हैंड ग्रेनेड

ग्रेनेड (Grenade) कहां से आए कितने पुराने हैं इसके बारे में पुलिस (Police) कुछ नहीं बता पाई और मामले की जानकारी उच्च अधिकारियों को दे दी गई है.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
फतेहाबाद. जिले के गांव भोडी में आज एक खेत के नजदीक श्मशान घाट की जगह पर 2 हैंड ग्रेनेड मिलने से हड़कंप मच गया. दरअसल, यहां एक किसान की जमीन की पैमाइश का काम चल रहा था और इस दौरान मौके पर मौजूद सरपंच प्रतिनिधि और पटवारी ने जमीन पर कुछ संदिग्ध वस्तु देखी. मौके पर  पैमाइश कर रहे पटवारी जो कि सेना से रिटायर्ड रहे हैं. उन्होंने ग्रेनेड (Grenade) की पहचान की. ग्रेनेड होने का पता चलने पर जानकारी पुलिस (Police) को दी गई.

टोहाना सदर थाना एसएचओ सुरेंद्र कंबोज अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और पड़ताल की गई तो मौके पर 2 हैंड ग्रेनेड मिले जो कि काफी जंग लगे हुए थे. हालांकि यह ग्रेनेड कहां से आए कितने पुराने हैं इसके बारे में पुलिस कुछ नहीं बता पाई और मामले की जानकारी उच्च अधिकारियों को दे दी गई है.

सदर टोहाना थाना के एसएचओ सुरेंद्र कंबोज ने बताया कि गांव में जमीन की पैमाइश का काम चल रहा था. इस दौरान वहां लोगों ने खेत के पास हैंड ग्रेनेड देखें. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों हैंड ग्रेनेड कब्जे में लिए और इन्हें सुरक्षित स्थान पर रखवा दिया गया. एसएचओ ने बताया कि दोनों ग्रेनेड को डिफ्यूज करने के लिए एक्सपर्ट टीम बुलाई गई है और मामला उच्च अधिकारियों के संज्ञान में ला दिया गया है.



वही गांव के सरपंच प्रतिनिधि ने बताया कि गांव में जमीन की पैमाइश का काम चल रहा था और गांव के किसान ने श्मशान घाट की जगह छोड़ी हुई थी. जमीन की पैमाइश के दौरान 2 हैंड ग्रेनेड मौके पर पटवारी द्वारा देखे गए और ग्रेनेड मालूम पड़ने पर इसके बारे में जानकारी पुलिस को दी गई. फिलहाल पुलिस ने दोनों ग्रेनेड कब्जे में लेकर सुरक्षित स्थान पर रखवा दिए हैं और इनको डिफ्यूज करने के लिए एक्सपर्ट पर टीम का इंतजार किया जा रहा है. सेना से रिटायर्ड जवान पटवारी ने अनुमान जताया है कि ये ग्रेनेड करीब 25 साल पुराने हैं.



ये भी पढ़ें-

फरीदाबाद: स्कॉर्पियो में आए बदमाश, पुलिसवाले के साथ बैठे मछली व्यापारी को लाठी-डंडों से पीटा

रोहतक: PGI में महिला इंटर्न डॉक्टर नें पंखे से फांसी लगा दी जान, सुसाइड नोट में बयां किया दर्द
First published: June 4, 2020, 7:33 AM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading