Home /News /haryana /

फतेहाबाद: साधु के भेष में नशे की सप्लाई, अफीम की खेप के साथ 2 बुजुर्ग गिरफ्तार

फतेहाबाद: साधु के भेष में नशे की सप्लाई, अफीम की खेप के साथ 2 बुजुर्ग गिरफ्तार

पुलिस गिरफ्त में दो बुजुर्ग

पुलिस गिरफ्त में दो बुजुर्ग

पुलिस ने बताया कि दोनों आरोपी मध्‍य प्रदेश (Madhya Pradesh) के नीमच से नशीला पदार्थ लाकर सप्‍लाई करने जा रहे थे.

    फतेहाबाद. हरियाणा के फतेहाबाद जिले की भूना थाना पुलिस ने अफीम (Heroin) सप्लाई के आरोप में दो बुजुर्गों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार बुजुर्गों में एक आरोपी साधु (Monk) की भेष में था. दोनों की उम्र 60 और 61 वर्ष है. मामले की जानकारी देते हुए डीएसपी दलजीत सिंह ने बताया कि पुलिस टीम ने चेकिंग अभियान के दौरान बाइक पर जा रहे दो बुजुर्गों को पूछताछ के लिए रोका. इस दौरान पुलिस ने चेकिंग की तो दोनों के कब्जे से साढे़ 900 ग्राम अफीम बरामद हुई.

    डीएसपी ने बताया कि आरोपियों से पूछताछ में पता चला कि ये दोनों मध्य प्रदेश के नीमच से अफीम की सप्लाई लेकर फतेहाबाद के भूना क्षेत्र में पहुंचे थे. डीएसपी ने बताया कि दोनों आरोपी फतेहाबाद क्षेत्र के ही रहने वाले हैं और अफीम सप्लाई करने जा रहे थे.

    पुलिस दोनों से कर रही पूछताछ
    पुलिस दोनों बुजुर्ग आरोपियों के बारे में छानबीन कर रही है और पहले भी किसी तरह की नशे सप्लाई के धंधे में शामिल होने की जानकारी दोनों के बारे में जुटाई जा रही है. डीएसपी ने बताया कि मध्य प्रदेश में जिस जगह से दोनों बुजुर्ग अफीम सप्लाई लेकर आए वहां सप्लाई के स्त्रोत का पता लगाकर मामले में और भी गिरफ्तारी की जाएगी.

    कब से कर रहे थे ये काम
    पुलिस दोनों से पूछताछ कर ये पता लगाने में जुटी है कि ये कब से नशा तस्करी का काम कर रहे थे. पुलिस अब दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लेगी, ताकि इस धंधे में उनका साथ देने वाले अन्य आरोपियों को भी गिरफ्तार कर किया जा सके. फिलहाल पुलिस ने दोनों बुजुर्गों को सलाखों के पीछे भेज दिया है. पुलिस के उम्मीद है कि पूछताछ के दौरान इनसे कई बड़े खुलासे हो सकते हैं.

    Tags: Crime report, Haryana news, Haryana police

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर