Home /News /haryana /

जल्द अमीर बनने की चाह में अपराधी बने 2 पुलिस वाले, वर्दी की आड़ में करते थे नशा तस्करों की मदद

जल्द अमीर बनने की चाह में अपराधी बने 2 पुलिस वाले, वर्दी की आड़ में करते थे नशा तस्करों की मदद

पुलिस गिरफ्त में आऱोपी

पुलिस गिरफ्त में आऱोपी

पुलिस ने एक आरोपी पुलिसकर्मी के पास से 3 अवैध पिस्तौल, जिंदा कारतूस, मेगजीन भी बरामद की है. उन्होंने बताया कि जल्द अमीर (Rich) बनने के लिए उन्होंने वर्दी की आड़ में नशा तस्करी (Drug smuggling) का आसान तरीका चुना था.

फतेहाबाद. जल्द अमीर बनने का लालच ऐसा कि अच्छी खासी पुलिस (Police) की नौकरी को ताक पर रख कर वे अपराधी बन बैठे. नशा तस्करी के आरोप में पकड़े गए यूपी पुलिस के दो पुलिस कर्मचारियों से पूछताछ में बड़े खुलासे हुए हैं. रिमांड (Remand) के दौरान पुलिस ने एक आरोपी पुलिसकर्मी के घर से तीन अवैध पिस्तौल, जिंदा कारतूस और कुछ नगदी भी बरामद (Recovered) की है.

जिला पुलिस के डीएसपी उमेद सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपियों ने पुलिस पूछताछ के दौरान बताया कि पकड़े गए नशा तस्कर सौरभ को एक तरह से एस्कोर्ट देते थे और उसके साथ वर्दी में चलते थे ताकि उस पर कोई शक न करे और नशे की खेप ग्राहकों तक आराम से पहुंच जाए. इसकी एवज में वे प्रति चक्कर के 20 हजार रुपए फीस लेते थे.

वर्दी की आड़ में नशा तस्करी

वहीं रिमांड के दौरान जिला पुलिस ने एक आरोपी पुलिसकर्मी के पास से 3 अवैध पिस्तौल, जिंदा कारतूस, मेगजीन भी बरामद की है. उन्होंने बताया कि जल्द अमीर बनने के लिए उन्होंने वर्दी की आड़ में नशा तस्करी का आसान तरीका चुना था.चाहे उन्होंने जल्द अमीर बनने का सोच कर यह रास्ता चुना हो मगर अब उनके अमीर बनने के सपने तो चूर हुए ही है, नौकरी पर भी खतरे के बादल मंड़ारने लगे हैं.

938 ग्राम हेरोइन की थी बरामद

बतां दे कि 5 दिन पूर्व टोहाना में नशा तस्करी करते हुए तीन युवकों को पकड़ा था, जिसमें एक युवक सौरभ टोहाना का रहने वाला है जबकि दो अन्य उत्तर प्रदेश पुलिस में तैनात हैं. पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से 938 ग्राम हेरोइन बरामद की थी हुई है, जिसकी बाजार में कीमत 5 करोड़ आंकी गई है.

ये भी पढ़ें-

IAS अशोक खेमका ने साधा निशाना, बोले- लॉकडाउन में किसी VIP को लाइन में खड़ा नहीं देखा

Lockdown: सरपंच ने निकाला तो पैदल ही चल पड़े प्रवासी मजदूर, पैरों में चप्पल नहीं, मासूम गोद में

Tags: Crime report, Fatehabad news, Haryana news, UP police

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर