लाइव टीवी

फतेहाबाद: 3 लाख रुपये की अफीम के साथ दो नशा तस्कर गिरफ्तार
Fatehabad News in Hindi

Jaspal Singh | News18 Haryana
Updated: January 24, 2020, 1:04 PM IST
फतेहाबाद: 3 लाख रुपये की अफीम के साथ दो नशा तस्कर गिरफ्तार
फतेहाबाद में नशा तस्कर गिरफ्तार

पुलिस (Police) ने गाड़ी (Vehicle) की तलाशी लेने पर कार की अगली सीट के नीचे 1 किलो 500 ग्राम में अफीम (Opium) बरामद हुई.

  • Share this:
फतेहाबाद. पुलिस द्वारा नशे के खिलाफ चलाये जा रहे सख्त अभियान के तहत सीआईए पुलिस (CIA Police) ने एक किलो 500 ग्राम अफीम सहित दो व्यक्तियों को गिरफ्तार (Arrest) करने में सफलता हासिल की है. पुलिस ने उनके कब्जे से 1 किलो 500 ग्राम अफीम बरामद की है. पकड़े गये दोनों आरोपियों की पहचान राजस्थान के विक्रम निवासी चारणवाला थाना भजु जिला बीकानेर तथा दुसरे आरोपी हरिसिहं निवासी मोहम्मदपुर सौत्र के रुप मे हुई है.

पुलिस ने इनके खिलाफ थाना भूना मे मादक पदार्थ अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है. जानकारी के अनुसार सीआईए फतेहाबाद इंचार्ज जोगिन्द्र सिंह के अच्छे प्रयास से पुलिस टीम एसआई किशोरी लाल के नेतृत्व में दौराने नाकाबंदी मोहमदपुर सोत्र से गांव बुर्ज की तरफ जाने वाली सड़क रंगाई नाला पुल पर मौजूद थे. उसी समय गांव मोहमदपुर सोत्र की तरफ से आ रही एक सफेद इटीयोस कार को शक के आधार पर चैकिगं के लिए रुकने का इशारा किया तो कार चालक सामने पुलिस को देखकर अपनी कार को वापास मोड़ने का प्रयास किया तो कार जल्दबाजी मे बंद हो गई.

आरोपियों को कोर्ट में किया जाएगा पेश

पुलिस ने तत्पर्ता से कार्यावाही करते हुए कार में बैठे दोनों व्यक्तियों को काबू कर लिया. पुलिस ने गाड़ी की तलाशी लेने पर कार की अगली सीट के नीचे 1 किलो 500 ग्राम में अफीम बरामद हुई. मामले की आगामी कार्यवाही कर रहे एएसआई कृष्ण कुमार ने बताया कि आज दोनों आरोपियो को कोर्ट मे पेश किया जाएगा, जिसमे विक्रम उपरोक्त को माननीय अदालत से पुलिस रिमाण्ड पर लिया जाएगा. रिमांड अवधि के दौरान अफीम तस्करी नेटवर्क से जुड़े अन्य लोगों की पहचान कर उनके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें-अस्पताल पर आरोप: रात भर शव का इलाज करते रहे डॉक्टर, सुबह परिजनों को थमाया 53 हजार का बिल


यमुनानगर: हवालात का ताला खोलकर फरार हुए दो चोर, ASI समेत तीन पुलिसकर्मी सस्पेंड

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए फतेहाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 24, 2020, 1:04 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर