अपना शहर चुनें

States

हरियाणाः म्यूजिकल ग्रुप की महिला से रेप, नशीला पदार्थ खिलाकर अश्लील वीडियो बनाया, 2 साल से कर रहे थे ब्लैकमेल

पुलिस ने दो युवकों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है.
पुलिस ने दो युवकों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है.

हरियाणा के फतेहाबाद में म्यूजिकल ग्रुप में काम करने वाली महिला की शिकायत पर पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा. पंजाब के रहने वाले दो युवकों पर अश्लील वीडियो (Dirty Video) बनाकर ब्लैकमेल करने का आरोप. पुलिस ने शुरू की तलाश.

  • Share this:
फतेहाबाद. हरियाणा के फतेहाबाद (Fatehabad) जिले के रतिया इलाके में एक महिला के साथ दुष्कर्म (Rape) करने का मामला सामने आया है. महिला की शिकायत पर पुलिस (Police) ने विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस को दी शिकायत में महिला ने बताया कि वह जिले के एक म्यूजिकल ग्रुप में काम करती थी. आरोप है कि इस ग्रुप में काम करने वाले दो युवकों ने उसके साथ दुष्कर्म किया. दोनों ही युवक पंजाब के रहने वाले बताए गए हैं.

पुलिस को दी शिकायत में पीड़िता ने बताया कि 2 वर्ष पहले गुरजीत सिंह ने नशीला पदार्थ खिलाकर उसके साथ रेप किया और उसकी अश्लील वीडियो बना लिया. इसी वीडियो के आधार पर लगातार दो वर्षो से गुरजीत सिंह और नाजिर सिंह उसका शोषण कर रहे हैं. महिला की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी युवकों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है और युवकों की तलाश आरंभ कर दी है.

इन धाराओं के तहत दर्ज किया केस
पीड़िता ने फतेहाबाद के रतिया थाना में मामले की शिकायत दी है. पुलिस ने पीड़िता के बयान दर्ज करके दोनों आरोपियों के खिलाफ धारा 376(2) 450, 384 और 34 के तहत केस दर्ज कर लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है. मामले की जानकारी देते हुए फतेहाबाद के डीएसपी सुभाष चंद्र ने बताया कि महिला की शिकायत पर पुलिस ने दुष्कर्म करने का मामला दर्ज किया गया है. पुलिस ने केस दर्ज करके मामले की जांच शुरू कर दी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज