पूर्व विधायक बलवान सिंह दौलतपुरिया के लिए मुश्किल न हो जाए चुनाव लड़ने की डगर

Jaspal Singh | News18 Haryana
Updated: August 22, 2019, 3:48 PM IST
पूर्व विधायक बलवान सिंह दौलतपुरिया के लिए मुश्किल न हो जाए चुनाव लड़ने की डगर
पूर्व विधायक बलवान सिंह दौलतपुरिया

ग्रामीणों का आरोप है कि पांच वर्ष बीत गए मगर गांव में विकास तो नहीं हुआ बल्कि हालत पहले से भी बद्तर हो गए हैं.

  • Share this:
गांव का संपूर्ण विकास हो सके और गांव की ठीक से देखभाल और निगरानी हो इसके लिए प्रदेशभर में सांसदों और विधायकों ने अपने इलाके के गांवों को गोद लिया था. फतेहाबाद (Fatehabad) के पूर्व विधायक बलवान सिंह दौलतपुरिया (Balwan Singh Daulatpuria) ने भी  इलाके के गांव नहला को गोद लेकर उसका समुचित विकास करवाने की बात कही. मगर रियल्टी चेक में वैसा बिलकुल ही नजर नहीं आया जैसे दावे पूर्व विधायक द्वारा किए गए थे.

ग्रामीणों का आरोप है कि पांच वर्ष बीत गए मगर गांव में विकास तो नहीं हुआ बल्कि हालत पहले से भी बद्तर हो गए हैं. गांव में जगह जगह गंदगी के ढेर लगे हुए हैं, गांव की नालियां में कीचड़ भरा है, जोहड़ की हालत खराब हैं. मूलभूत सुविधाओं का गांव में अभाव है.

गोद लिए गए गांव के हालात


ग्रामीणों में गुस्सा

ग्रामीणों का आरोप है कि तत्कालीन विधायक बलवान सिंह दौलतपुरियां ने गांव के विकास में कोई रूचि ही नहीं दिखाई. ग्रामीणों ने यहां तक कह दिया कि विधायक ने गांव में एक नई पैनी भी खर्च नहीं की है. तत्कालीन विधायक बलवान सिंह द्वारा गोद लिए गांव नहला के ग्रामीण खासे नाराज नजर आए. ग्रामीणों ने कहा कि अब अगर भाजपा भी बलवान सिंह दौलतपुरिया को उम्मीदवार के रूप में चुनाव में उतारती है तो भी गांववासी बलवान सिंह को वोट नहीं देंगे.

ये भी पढ़ें- हरियाणा के एक और बाबा पर यौन शोषण का केस दर्ज, 10 से ज्यादा वीडियो वायरल

ये भी पढ़ें- VIDEO: लव जेहाद: अकिल शादीशुदा और बच्चों वाला है, पर हम शादी कर चुके हैं व खुश हैं : नेहा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए फतेहाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 22, 2019, 3:48 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...