गांव की लड़की से अश्लील बात करना पुजारी को पड़ा महंगा, ग्रामीणों ने जमकर कर दी पिटाई, Video Viral

पुजारी की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.
पुजारी की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

वायरल वीडियो में पंडित के साथ हाथापाई और मारपीट करते कुछ लोग देखे जा रहे हैं. पिटाई (Beating) के बाद पुजारी को जबरदस्ती गाड़ी में बैठाया गया. पुलिस (Police) वीडियो पर संज्ञान लेकर मामले की छानबीन में जुटी है.

  • Share this:
फतेहाबाद. हरियाणा के फतेहाबाद जिले में भट्टूकलां थाना क्षेत्र के ढाबी कलां गांव में मंदिर के पुजारी की बेहरहमी से पिटाई कर दी गई. दरअसल पुजारी पर गांव की एक लड़की से अश्लील बात करने का आरोप था. और इस बातचीत का ऑडियो सामने आ गया. जिसके बाद गांव के करीब एक दर्जन लोग मंदिर पहुंचकर लाठी-डंडे और बेट से पुजारी की जमकर पिटाई (Beating) कर दी गई. पुजारी की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. पुलिस (Police) ने इस वीडियो पर संज्ञान लेते हुए जांच शुरू कर दी है. पिटाई करने वालों पर कार्रवाई का भरोसा दिलाया है.

पुलिस ने बताया कि पंडित की पिटाई के मामले में वायरल ऑडियो वजह के रूप में सामने आया है. जिसमें पुरुष और महिला के बीच आपत्तिजनक बातें दर्ज हैं. आरोप है कि ऑडियो में बातचीत करने वाला पुरुष मंदिर का पुजारी है और महिला की आवाज गांव की किसी लड़की का है. गांव के कुछ लोगों को जब इसके बारे में जानकारी मिली तो लोग मंदिर पहुंचकर पुजारी की जमकर पिटाई कर दी. इस पिटाई का वीडियो वायरल हुआ है.

वायरल वीडियो में पंडित के साथ हाथापाई और मारपीट करते कुछ लोग देखे जा रहे हैं. पिटाई के बाद पुजारी को जबरदस्ती गाड़ी में बैठाया गया. डीएसपी सुभाष चंद्र ने बताया कि वायरल वीडियो पर पुलिस ने संज्ञान लिया है और गांव जाकर पूरे मामले की जांच की है.



बतौर डीएसपी फिलहाल घटना को लेकर गांव में कोई कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है. पुलिस मामले को लेकर शिकायत का इंतजार कर रही है. जैसे ही मामले में शिकायत प्राप्त होती है इस संबंध में तुरंत नियमानुसार कानूनी कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल पुलिस पिटाई का शिकार हुए पंडित परिवार से भी संपर्क करने का प्रयास कर रही है. शिकायत मिलते ही पिटाई करने वालों पर कार्रवाई की जाएगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज