पुलवामा हमला: सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये गाना, इसे सुन आंसू नहीं रोक पाएंगे आप

गीतकार ने अपनी इस मार्मिक गाथा में नेताओं को भी नहीं बख्शा तथा उसका उदाहरण देते हुए कहा है कि अभी तक किसी नेता का कोई बेटा शहीद नहीं हुआ

Jaspal Singh | News18 Haryana
Updated: February 19, 2019, 9:53 PM IST
Jaspal Singh | News18 Haryana
Updated: February 19, 2019, 9:53 PM IST
फतेहाबाद में सोशल मीडिया पर एक देशभक्ति का गीत जिसमें पुलवामा में सैनिकों की शहादत का जिक्र किया गया है खूब वायरल हो रहा है. इस गीत में इतनी बड़ी बर्बरता का कसूर केवल पड़ोसी देश को ही नहीं माना गया है बल्कि देश के अंदर बैठे जयचंदो को भी कसूरवार माना गया है, जिन्होंने हमलावरों को यह बताया कि जिस गाड़ी में सैनिक सवार होकर जा रहे हैं वह बुलेट प्रूफ नहीं है. वरना इतनी बड़ी घटना को कोई अंजाम नहीं दे सकता था जब तक उसे अंदर से सूचना न मिले.

गीतकार ने अपनी इस मार्मिक गाथा में नेताओं को भी नहीं बख्शा तथा उसका उदाहरण देते हुए कहा है कि अभी तक किसी नेता का कोई बेटा शहीद नहीं हुआ. जितने भी शहीद हुए हैं वह केवल गरीब मां बाप के बेटे ही देश की बलि चढ़े हैं. इतना ही नहीं कई नेता तो पड़ोसी मुल्क की दावत में भी शरीक होते हैं जिस मुल्क ने कश्मीर के नाम पर न जाने कितने हमारे वीर बहादुर लाडले सैनिक शहीद कर दिए हैं.

उन नेताओं को भी अब अपना सीना दिखाने के लिए ललकारा गया है तथा पुलवामा में शहीदों के बदला लेने का आह्वान किया गया है. रोंगटे खड़े कर देने वाले गीत में नेताओं को जमकर कोसा गया है तथा इस बात को लेकर भी दर्द पैदा किया है कि नेताओं को उन शहीदों के मां बाप से मिलकर उनके सीने का दर्द भी देखना चाहिए और कुछ कर गुजरने की अगर उनमे तमन्ना है तो कश्मीर से धारा 370 को भी तोड़ना चाहिए.



देश में मौजूद सूत्रधारों को भी कड़ी सजा देनी चाहिए, अगर चाहे मौका हमारे आका चूक गए तो देश ने कभी माफ नहीं करेगा. वह किस बात का इंतजार कर रहे हैं. देश भक्ति की भावना से ओतप्रोत इस गीत ने शहीद हुए. सैनिकों की भी जय जयकार करते हुए उन्हें भावभीनी श्रद्धांजलि भी दी है. यह देशभक्ति गीत हर एक सोशल मीडिया में वायरल हो रहा जिसे देशप्रेमी काफी पसंद कर वाह!वाह!वाह! करते नहीं थक रहे.

ये भी पढ़ें:-

गुरुग्राम : बॉलीवुड स्टार सैफ अली खान ने शहीद कैप्टन कुंडू को दी श्रद्धांजलि

कृषि मंत्री ओपी धनखड़ झज्जर विधानसभा क्षेत्र के साथ कर रहे हैं भेदभाव : गीता भुक्कल
Loading...

और भी देखें

पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...