ऊंट ने मालिक को काटा तो लोगों ने रस्सियों से बांधकर उस पर बरसाईं लाठियां, VIDEO वायरल

लोगों ने बेजुबान ऊंट को रस्सियों से बांध कर, बेरहमी से लाठियां बरसानी शुरू कर दी. ऊंट को वे तब तक मारते रहे जब तक वह पिटाई से कराहकर बैठ नही गया.

  • Share this:
हरियाणा के फ़तेहाबाद जिले में एक ऊंट के साथ क्रूरता करने का मामला सामने आया है. जिले के गांव जांडवाला बागड़ में एक ऊंट ने अपने मालिक को काट लिया था. इसके बाद लोगों ने बेजुबान ऊंट को रस्सियों से बांधकर उस पर बेरहमी से लाठियां बरसानी शुरू कर दींं. ऊंट को वे तब तक मारते रहे, जब तक वह कराहकर बैठ नहींं गया.

इस बेजुबान पर हैवानियत की सारी हदें पार होते देखकर भी किसी का दिल नहीं पसीजा और लोग ऊंट के साथ हुई क्रूरता को देखते रहे. इस पूरे घटनाक्रम का वंहींं खड़े किसी व्यक्ति ने वीडियो भी बना लिया और सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया जो कि अब वायरल हो रहा है.

पीपल फ़ॉर एनिमल्स के फतेहाबाद जिला अध्‍यक्ष विनोद कडवासरा वायरल वीडियो के आधार पर एसपी को लिखित शिकायत दी है. उन्होंने बताया इस तरह से बेजुबान पशु पर क्रूरता करना पशु क्रूरता कानून 1960 की धारा 11(ए) एवंं भारतीय दंड संहिता की धारा 428 व 429 के अनुसार अपराध है. इसके तहत जुर्माना व 5 साल तक की सज़ा का प्रावधान है. विनोद कडवासरा ने पुलिस से मांग की है कि बेजुबान पर क्रूरता करने वालोंं की पहचान कर उनके खिलाफ आवश्‍यक कार्रवाई की जाए.



ये भी पढ़ें- पत्नी की लाश पड़ोसी के बेड बॉक्स में छुपाकर पति फरार, ऐसे खुला मामला
ये भी पढ़ें- OLX पर विज्ञापन देख कार खरीदने आए शख्स से 2 लाख की लूट

ये भी पढ़ें- जींद के रण में दंगल गर्ल गीता फौगाट, दिग्विजय चौटाला के लिए मांगे वोट
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज