पंजाब में हरियाणा के इस बाबा की हुई पिटाई, सोशल मीडिया पर VIDEO वायरल

कुछ लोगों के द्वारा बाबा की पिटाई का वीडियो अपने मोबाइल में कैद कर लिया गया और उसके बाद उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया.

Jaspal Singh | News18 Haryana
Updated: August 10, 2018, 12:15 PM IST
Jaspal Singh
Jaspal Singh | News18 Haryana
Updated: August 10, 2018, 12:15 PM IST
फतेहाबाद के गांव धारसूल खुर्द के डेरे के एक महंत की पिटाई का वीडियो आजकल सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक बाबा को लोग बुरी तरह से पीटते हुए दिखाई दे रहे हैं. बताया जाता है कि यह वीडियो फतेहाबाद के साथ लगती पंजाब सीमा के खनोरी इलाके का है. जहां पर बाबा की एक स्कूल बस ड्राइवर से बहस हो गई और गाली-गलोच के बाद लोगों ने बाबा की पिटाई कर दी.

कुछ लोगों के द्वारा बाबा की पिटाई का वीडियो अपने मोबाइल में कैद कर लिया गया और उसके बाद उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया. जब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो उसके बाद फतेहाबाद पुलिस को भी इस मामले में सफाई देनी पड़ी.

VIDEO: हरियाणा में एक और ढोंगी बाबा पर रेप का आरोप

डीएसपी धर्मवीर पूनिया ने बताया कि फतेहाबाद के किसी भी इलाके में बाबा की पिटाई नहीं की गई है. हालांकि उन्होंने यह जरूर कहा कि अगर उनके पास मामले की शिकायत आती है, तो वह इस मामले में आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करेंगे.

सामने आया गैंगस्टर दिलप्रीत बाबा को गोली लगने के बाद वाला वीडियो

वीडियो में पिटने वाला शख्स फतेहाबाद के गांव धारसूल खुर्द का बाबा लख आनंदपुरी बताया जा रहा है. लेकिन फिलहाल बाबा की ओर से इस मामले को लेकर कोई भी शिकायत नहीं दी गई है.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर